scriptतेलंगानाः हैदराबाद में पड़ोसी ने नाबालिग से किया रेप, केस दर्ज | Telangana: Neighbor raped a minor girl in Hyderabad | Patrika News

तेलंगानाः हैदराबाद में पड़ोसी ने नाबालिग से किया रेप, केस दर्ज

locationनई दिल्लीPublished: Dec 15, 2019 08:58:42 am

Submitted by:

Mohit sharma

आरोपी शख्स ने पड़ोस में रहने वाली नाबालिग को बनाया शिकार
पुलिस ने दर्ज किया केस, आरोपी को गिरफ्तार करने में जुटी पुलिस

s.png

नई दिल्ली। तेलंगाना के हैदराबाद में महिला वेटनरी डॉक्टर के साथ गैंगरेप और हत्या का मामला अभी शांत नहीं हुआ है कि निजामों का शहर एक और रेप की घटना से दहल उठा है। हैदराबाद से एक और रेप की घटना सामने आई है। पुलिस के अनुसार हैदराबाद में 14 साल की एक नाबालिग लड़की से कथित तौर पर रेप किया गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। आरोपी शख्स पीड़िता का पड़ोसी बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी की कोशिश में जुटी हुई है।

हैदराबाद गैंगरेप: फॉरेंसिक रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, हैवानों ने तोड़ दी थी दरिंदगी की सारी सीमाएं

गौरतलब है कि हैदराबाद में रेप की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। इससे दो दिन पूर्व के ऑटो ड्राइवर द्वारा एक युवती के यौन शोषण की खबर सामने आई थी। हैदराबाद के चंद्रयांगुत्ता थाना क्षेत्र में एक ऑटो ड्राइवर कथित रूप से 18 वर्षीय लड़की से रेप किया। पीड़िता अपनी 10 वर्षीय बहन के साथ जा रही थी और रास्ता भटक गई थी। रास्ते में खड़ा ऑटो ड्राइवर उनको मदद के बहाने एक लॉज में ले गया और लड़की के साथ रेप किया। घटना 8 दिसंबर की रात की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार इस घटना को अंजाम शहर के नामपल्ली स्थित एक लॉज में दिया गया। वहीं घटना की जानकारी लगते ही पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दिल्लीः स्वाति मालीवाल की तबीयत बिगड़ी, LNJP हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती!

गौरतलब है कि इससे पहले हैदराबाद में एक महिला पशु चिकित्सक के साथ सामूहिक बलात्कार और हत्या की गई थी। इस घटना को लेकर देश में काफी बवाल मचा था। पुलिस ने चारों आरोपियों को एक एनकाउंटर के दौरान मार गिराया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो