scriptनेहरू पर टिप्पणी करने पर अभिनेत्री पायल रोहतगी गिरफ्तार, जाने क्या है मामला | Actress Payal Rohatgi arrested for commenting on Nehru | Patrika News

नेहरू पर टिप्पणी करने पर अभिनेत्री पायल रोहतगी गिरफ्तार, जाने क्या है मामला

locationनई दिल्लीPublished: Dec 15, 2019 05:10:40 pm

Submitted by:

Mohit sharma

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट पायल रोहतगी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया
पायल रोहतगी पर मोती लाल नेहरू को लेकर आपत्तिजनक बयान देने का आरोप
पायल रोहतगी ने खुद सोशल मीडिया पर अपनी गिरफ्तारी की जानकारी दी

fffffff.png

नई दिल्ली। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट पायल रोहतगी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पायल रोहतगी पर मोती लाल नेहरू को लेकर आपत्तिजनक बयान देने का आरोप है। पायल रोहतगी ने खुद सोशल मीडिया पर अपनी गिरफ्तारी की जानकारी दी। अभिनेत्री ने अपने फेसबुक पेज पर बताया कि राजस्थान पुलिस ने मोतीलाल नेहरू पर एक वीडियो बनाने के लिए उनको गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि पायल को अहमदाबाद से गिरफ्तार किया गया है।

जेडीयू का भाजपा को झटका, एनआरसी पर नहीें करेगी सरकार का समर्थन

https://twitter.com/PoliceRajasthan?ref_src=twsrc%5Etfw

फेसबुक पेज पर जानकारी देते हुए पायल ने बताया कि यह वीडियो उन्होंने गूगल से मिली जानकारी के आधार पर बनाया था, बावजूद इसके उसको गिरफ्तार कर लिया गया है। आपको बता दें कि कांग्रेस नेता चर्मेश शर्मा ने सदर थाने में अभिनेत्री के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया था। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पायल को अहमदाबाद से गिरफ्तार कर लिया। अब उनकी जमानत अर्जी पर कल यानी सोमवार को सुनवाई होगी।

भाजपा नेत्री शोभा सिन्हा पर जानलेवा हमला, कार्रवाई न होने पर दिखाई नाराजगी

वहीं, बूंदी के पुलिस कप्तान ममता गुप्ता ने अभिनेत्री की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। बूंदी एसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि पायल रोहतगी को गिरफ्तार कर अहमदाबाद से बूंदी लाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि पायल रोहतगी के खिलाफ पूर्व पीएम जवाहर लाल नेहरू पर टिप्पणी के चलते आईटी एक्ट की धारा 66, 67 में केस दर्ज किया गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो