scriptममता बनर्जी के बयान पर भाजपा ने जताई आपत्ति, चुनाव आयोग में दर्ज कराई शिकायत | BJP objected to Mamata Banerjee's statement | Patrika News
विविध भारत

ममता बनर्जी के बयान पर भाजपा ने जताई आपत्ति, चुनाव आयोग में दर्ज कराई शिकायत

Highlights

ममता बनर्जी के ‘खेला’ वाले बयान पर कड़ी आपत्ति जताई है।
शिवसेना ने तृणमूल कांग्रेस से एकजुटता का संकल्प लिया।

नई दिल्लीMar 04, 2021 / 08:28 pm

Mohit Saxena

mamta banerjee

ममता बनर्जी।

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Election) करीब आते ही अब चुनाव प्रचार काफी तेजी बढ़ रहा है। इस बीच पार्टियों में आरोप-प्रत्‍यारोप का दौर जारी है।

इसी कड़ी में गुरुवार को भाजपा के नेताओं ने सीएम ममता बनर्जी के ‘खेला’ वाले बयान पर कड़ी आपत्ति जताई है। उसने चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई है।
अनुराग-तापसी के घर छापे में मिले टैक्स चोरी के सबूत, अनियमितता का मामला का सामने आया

भाजपा के महासचिव और बंगाल भाजपा के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय का कहना है कि ‘हुबली में ममता बनर्जी का बयान हम तो खेला करेंगे, खेला क्या होता है मतलब पोलिंग बूथ पर कब्जा, मतदाताओं को डराना, निष्पक्ष चुनाव न होना। टीएमसी ये सब खेला करने का प्रयास कर रही है। इसे ध्यान में रखते हुए हमने सारी सूचना चुनाव आयोग को दी है।’
बंगाल चुनाव में नहीं उतरेगी शिवसेना

राष्ट्रीय जनता दल और समाजवादी पार्टी के बाद अब शिवेसना ने तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी को गुरुवार को अपना समर्थन दिया है। पार्टी के अनुसार वह पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव को लड़ने मैदान नहीं उतरेगी। ममता बनर्जी को ‘बंगाल की असली शेरनी’ कहते हुए शिवसेना ने तृणमूल कांग्रेस से एकजुटता का संकल्प लिया। पार्टी ने पूर्व में कहा कि वह राज्य में चुनावी मुकाबले में उतरेगी।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zp8hb

Home / Miscellenous India / ममता बनर्जी के बयान पर भाजपा ने जताई आपत्ति, चुनाव आयोग में दर्ज कराई शिकायत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो