scriptबॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली को मिली जमानत, घर में पाई गई थी शराब की 41 बोतलें | Bollywood actor Armaan Kohli got bail after alcohol was found at home | Patrika News
विविध भारत

बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली को मिली जमानत, घर में पाई गई थी शराब की 41 बोतलें

कोहली पर अवैध शराब रखने का आरोप लगा था, जिसके बाद पुलिस ने उनको हिरासत में ले लिया था।

नई दिल्लीDec 22, 2018 / 01:43 pm

Mohit sharma

Armaan Kohli

बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली को मिली जमानत, घर में पाई गई थी शराब 41 बोतलें

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अरमान कोहली का जमानत पर छोड़ दिया गया है। कोहली पर अवैध शराब रखने का आरोप लगा था, जिसके बाद पुलिस ने उनको हिरासत में ले लिया था। अभिनेता की ओर से जमानत के प्रयास किए जा रहे थे। इसके चलते अब उनको 20 हजार के निजी मुचलके पर छोड़ दिया गया है। आपको बता दें कि टीवी के रिएलिटी शो बिग बॉस के सीजन 7 में कंटेस्टेंट के रूप में रह चुके एक्टर अरमान कोहली पर हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मारपीट करने का आरोप भी लगा था।

यह खबर भी पढ़ें— राजीव गांधी के भारत रत्न विवाद पर आप विधायक अलका लांबा का इस्तीफा, पार्टी ने छीनी सदस्यता

शराब की 41 बोतले अवैध रूप से रखी पाई गई

एक न्यूज वेबसाइट ने एक वरिष्ठ अधिकारी राजेश भापकर के हवाले से बताया कि अरमान कोहली को पूरी रात कस्टडी में रखा गया था। उनके घर पर शराब की 41 बोतले अवैध रूप से रखी पाई गई थी, जिसके चलते अभिनेता को गुरुवार की शाम को गिरफ्तार किया था। हालांकि पुलिस पूछताछ में अरमान ने बताया बताया कि उन्होंने शराब की ये बोतलें अपनी एक पार्टी के लिए रखी थीं। अरमान ने इस मामले को लेकर कोर्ट में लड़ाई लड़ने की बात कही है। वहीं, पुलिस का कहना है कि अगर अरमान पर सभी आरोप सिद्ध हो जाते हैं तो उन्हें 3 साल तक की सज़ा भी हो सकती है।

यह खबर भी पढ़ें— बिहार: तेजस्वी यादव ने नीतीश को बताया ‘मौनी बाबा’ और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को ‘ढोंगी बाबा’

पुलिस ने इस मामले में छानबीन शुरू

आपको बता दें कि भारतीय कानून के अनुसार देश का कोई भी नागरिक विदेशी शराब की केवल दो बोतल ही साथ में ला सकता है। पुलिस ने इस मामले में छानबीन शुरू कर दी है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले में अधिक बोलने से परहेज कर रही है।

Home / Miscellenous India / बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली को मिली जमानत, घर में पाई गई थी शराब की 41 बोतलें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो