scriptएयर इंडिया में बिजनेस क्लास के यात्री भी नहीं सुरक्षित, सेहत को लेकर बड़ी लापरवाही आई आमने | bed bug in Air india flight business calss passanger are not safe | Patrika News
विविध भारत

एयर इंडिया में बिजनेस क्लास के यात्री भी नहीं सुरक्षित, सेहत को लेकर बड़ी लापरवाही आई आमने

एयर इंडिया में बिजनेस क्लास के यात्री भी नहीं सुरक्षित, सेहत को लेकर बड़ी लापरवाही आई आमने

नई दिल्लीJul 21, 2018 / 03:40 pm

धीरज शर्मा

airindia

एयर इंडिया में बिजनेस क्लास के यात्री भी नहीं सुरक्षित, सेहत को लेकर बड़ी लापरवाही आई आमने

मुंबई। एयर इंडिया की एक फ्लाइट में यात्रियों की परेशानी का मामला सामने आया है। परेशानी की वजह जानकार आप भी हैरान हो जाएंगे। जी हां विमान में एसी के काम न करने, स्टाफ के बुरे बर्ताव जैसे कई मामले तो आपने सुने होंगे। लेकिन इस बार मामला थोड़ा अलग है, एयर इंडिया की इंटरनेशनल फ्लाइट में खटमल के आतंक से यात्रियों को काफी परेशामी उठानी पड़ी।

अमरीका के नेवार्क से मुंबई आई फ्लाइट में बिजनेस क्लास के यात्रियों का सफर खटमलों की वजह से दर्दनाक हो गया। बी777 एयरक्राफ्ट के बिजनेस क्लास में खटमलों ने एक बच्चे को भी काट लिया, जिससे बाद यात्रियों ने एयर इंडिया से शिकायत की। यात्रियों की शिकायत मिलने के बाद फ्लाइट ने बुधवार को उड़ान ही नहीं भरी।
बड़ा बयानः गोतस्करी को लेकर ओवैसी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, गाय तो सुरक्षित लेकिन…
खास बात यहै कि ये शिकायत इकोनॉमी क्लास की नहीं, बल्कि बिजनेस क्लास के यात्रियों ने की है। यात्रा कर रहे एक परिवार ने बताया जब उनकी बेटी ने खुजली होने की शिकायत की तो उन्होंने उसकी सीट देखी, वहां खटमल थे। उन्होंने फ्लाइट के टेक ऑफ करने से पहले पति की सीट पर भी खटमल देखा था, लेकिन उन्हें लगा कि वो सिर्फ एक कीड़ा है।
अविश्वास प्रस्ताव में दिखा नेताओं का शायराना अंदाज, सियासतदारों ने शेर-शायरी से किया एक दूसरे पर वार
इस बारे में उन्होंने स्टाफ को सूचित किया, जिसके बाद वो एक दवाई लेकर आए। थोड़ी देर बाद सीटों से और खटमल बाहर निकलने लगे।’ बिजनेस क्लास में सफर कर रहे इस परिवार को शिकायत के बाद इकोनॉमी क्लास में सीटें दी गईं। इकोनॉमी क्लास में जो सीटें दी गई उनकी स्थिति भी काफी खराब थी। बहरहाल शिकायत के बाद अगले दिन इस फ्लाइट ने उड़ान ही नहीं भरी, लेकिन इस तरह की परेशानी ने यात्रियों की सेहत को लेकर कई सवाल खड़े कर दिए हैं।

Home / Miscellenous India / एयर इंडिया में बिजनेस क्लास के यात्री भी नहीं सुरक्षित, सेहत को लेकर बड़ी लापरवाही आई आमने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो