scriptCases of corona virus increase in Maharashtra | महाराष्ट्र में बढ़े कोरोना वायरस के मामले, सामना ने कहा दोबारा से लग सकता है लॉकडाउन | Patrika News

महाराष्ट्र में बढ़े कोरोना वायरस के मामले, सामना ने कहा दोबारा से लग सकता है लॉकडाउन

locationनई दिल्लीPublished: Feb 20, 2021 05:26:08 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

  • कहा, सड़कों पर लोग बिना मास्क के निकल रहे हैं, नियमों का पालन नहीं हो रहा।
  • वैलेंटाइन डे के दौरान युवा पीढ़ी ने किसी तरह का ऐहतियात नहीं बरता है।

coronavirus in maharshtra
नई दिल्ली। महाराष्ट्र में दोबारा लॉकडाउन लगाने की बात जोर पकड़ती जा रही है। यहां पर कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। मगर लोग इस महामारी के प्रति लापरवाही बरत रहे हैं। सड़कों पर लोग बिना मास्क के निकल रहे हैं और कहीं भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हो रहा है। हाल में यहां पर दो जगहों पर लॉकडाउन लगाया गया। मुंबई की मेयर ने खुद लोकल ट्रेन का सफर कर लोगों को नियम का पालन करने की सलाह दी।
अखिलेश यादव ने सीएम योगी के बयानों की आलोचना की, कहा-डीएनए का फुलफॉर्म बताएं

यहां पर सत्ताधारी महाविकास अघाड़ी सरकार एमवीए का नेतृत्व कर रही शिवसेना ने मुखपत्र सामना में भी दोबारा से लॉकडाउन की बात कही है। सामना में लिखा है कि लोग कोरोना वायरस के प्रति लापरवाही बरत रहे हैं। 14 तारीख को वैलेंटाइन डे का जिक्र करते हुए, लिखा गया है कि युवा पीढ़ी वैलेंटाइन डे मनाने के लिए उमड़ पड़ी। इस दौरान उन्होंने किसी तरह का ऐहतिहात नहीं बरता।
सामना ने लिखा है कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले की ओर से अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार के विरोध में ‘शूटिंग रोको’ आंदोलन करने का ऐलान करते ही कोरोना ने उनके कार्यालय में प्रवेश किया। एकनाथ खड़से को लगातार तीसरी बार कोरोना हुआ है। गृह मंत्री अनिल देशमुख हाल ही में कोरोना को मात देकर स्वस्थ हुए। महाराष्ट्र का मंत्रिमंडल, प्रशासन कोरोना के जाल में फंसा है. सीएम ठाकरे बार-बार जिस खतरे की चेतावनी देते रहे हैं, वही हुआ है।

ट्रेंडिंग वीडियो