scriptचीन के वुहान से लाए गए 112 लोगों में नहीं पाया गया कोरोना, ITBP कैंप से जल्द होंगे रिहा | Corona not found among 112 Indians brought from Wuhan, China | Patrika News
विविध भारत

चीन के वुहान से लाए गए 112 लोगों में नहीं पाया गया कोरोना, ITBP कैंप से जल्द होंगे रिहा

Highlight
– चीन के वुहान से लाया गया था इन 112 लोगों को
– सभी की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव
– 112 लोगों में 36 विदेशी भी हैं शामिल

नई दिल्लीMar 13, 2020 / 02:09 pm

Kapil Tiwari

112_people_in_itbp_camp.jpg

ITBP camp

नई दिल्ली। चीन के वुहान से लाए गए 112 लोगों को बहुत जल्द ITBP के कैंपों से वापस उनके घर भेज दिया जाएगा। दरअसल, सभी 112 लोगों की कोरोना वायरस टेस्टिंग रिपोर्ट नेगेटिव आई है। हो सकता है कि शुक्रवार को इन लोगों को छुट्टी दे दी जाए। आपको बता दें कि इन लोगों को इसी महीने वुहान से भारत लाया गया था, जिसके बाद से इन्हें छावला स्थिति ITBP कैंप में रखा गया था। इन 112 लोगों में 36 विदेशी भी शामिल हैं।

कोरोना वायरस को लेकर केजरीवाल सरकार का बड़ा ऐलान, दिल्ली में नहीं होंगे IPL के मैच

16 दिन से आईटीबीपी के कैंप में रह रहे थे लोग

ITBP की तरफ से इनकी मेडिकल रिपोर्ट की जानकारी दी गई है। रिपोर्ट में कहा गया है, ”छावला में 14 दिन तक अलग रखे जाने के बाद 36 विदेशियों सहित सभी 112 लोगों में से कोई भी कोरोना वायरस से संक्रमित नहीं मिला है।” बता दें कि इन लोगों को कैंप में रखे 16 दिन हो चुके हैं। जानकारी के मुताबिक, गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय और आईटीबीपी के प्रमुख एस.एस देसवाल उनसे मिलेंगे।

IPL के आयोजन को लेकर बन रही हैं ये संभावनाएं, कल हो सकता है कोई बड़ा फैसला

भारत में 80 से ज्यादा मामले आ चुके हैं सामने

आपको बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया दहशत में है। दुनिया के 124 देश इसकी चपेट में आ चुके हैं। भारत में 80 ज्यादा मामले कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं, जिसमें से एक बुजुर्ग शख्स की मौत हो चुकी है।

Home / Miscellenous India / चीन के वुहान से लाए गए 112 लोगों में नहीं पाया गया कोरोना, ITBP कैंप से जल्द होंगे रिहा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो