Coronavirus: मां से भी पहले 11 दिन के बच्चे ने दी कोरोना को मात, अस्पताल में बजने लगी तालियां

-कोरोना संकट ( Coronavirus ) के बीच राहत भरी खबरें भी सामने आ रही है। मरीजों के ठीक ( Covid-19 Patients ) होने का सिलसिला भी जारी है।
-नोएडा में एक अस्पताल से 11 लोगों को छूटी दे दी गई। खास बात है कि इन 11 लोगों में एक 11 दिन का बच्चा ( 11 Days Old Baby ) भी शामिल हैं, जिसने कोरोना ( Covid-19 Virus ) को मात दी है।
-जैसे ही सबसे छोटे बच्चे को बाहर लाया गया है, अस्पताल तालियों से गूंज उठा।

नई दिल्ली।
कोरोना संकट ( Coronavirus ) के बीच राहत भरी खबरें भी सामने आ रही है। एक तरफ कोरोना संक्रमित ( Coronavirus Outbreak ) मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। वहीं, दूसरी ओर मरीजों के ठीक ( Covid-19 Patients ) होने का सिलसिला भी जारी है। नोएडा में एक अस्पताल से 11 लोगों को छूटी दे दी गई।

खास बात है कि इन 11 लोगों में एक 11 दिन का बच्चा ( 11 Days Old Baby ) भी शामिल हैं, जिसने कोरोना ( COVID-19 virus ) को मात दी है। जैसे ही सबसे छोटे बच्चे को बाहर लाया गया है, अस्पताल तालियों से गूंज उठा। जानकारी के अनुसार नोएडा के शारदा अस्पताल में आज 11 लोगों को डिस्चार्ज किया गया था। ये सभी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। रिपोर्ट नेगेटिव आने पर सबको छूटी दे दी गई। अस्पताल प्रशासन ने तालियां बजाकर सभी का उत्साहवर्धन किया।

AIIMS डायरेक्टर रणदीप गुलेरिया : पहले की तरह जानलेवा नहीं रहा कोरोना, 90% मरीज हल्के लक्षण वाले

11 दिन के बच्चे ने दी कोरोना को मात
बता दें कि नोएडा के रहने वाले एक युवक की पत्नी ने कुछ दिन पहले ही बच्चे को जन्म दिया था। जांच में दोनों कोरोना पॉजिटिव मिले थे। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। मंगलवार को बच्चे की रिपोर्ट नेगेटिव आ गई। जिसके बाद आज उसे डिस्चार्ज कर दिया गया। हालांकि, मां की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के कारण अस्पताल में ही रखा गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। तब तक बच्चा नर्सरी में रखा जाएगा।

Coronavirus: महाराष्ट्र में मिला 4 महीने पुराना कोरोना पॉजिटिव, 4 राज्यों में स्थिति बेहद भयावह

coronavirus Coronavirus in india COVID-19 virus
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned