Coronavirus: अंडरवर्ल्ड भी कोरोना से सहमा, व्यापारियों को नहीं आ रहे उगाही के फोन

  • UnderWorld को भी सताया Coronavirus का डर
  • कोरना की वजह से सरगना नहीं कर रहे उगाही के फोन
  • महाराष्ट्र में सामने आए कोरोना के सबसे ज्यादा मामले

नई दिल्ली। कोरोना ( coronavirus ) का कहर दुनियाभर में बरकरार है। पूरी दुनिया कोरोना ( COVID-19 ) से डरी हुई है। भारत भी कोरोना ( Coronavirus in india ) की मार झेल रहा है। पूरे देश में कोरोना की रोकथाम के लिए लॉकडाउन ( Lockdown in India ) लागू है। अब कोरोना का डर अंडरवर्ल्ड ( Coronavirus effect in UnderWorld ) को भी सता रहा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई पुलिस ( Mumbai police ) का दावा है कि पिछले कई दिनों से अंडर वर्ल्ड के सरगनाओं के फोन आने बंद हो गए हैं।

यह भी पढ़ें-दिल्ली: मोहल्ला क्लीनिक का डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव, पास आए मरीजों को क्वारंटीन के आदेश

मुंबई क्राइम ब्रांच के हफ्ता निरोधक प्रकोष्ठ के चीफ अजय सावंत ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि अंडर वर्ल्ड भी कोरोना ( underworld ) से सहमा हुआ है। कोरोना की वजह से जो हालात है उससे मुंबई में भाईगिरी एकदम बंद है। ना तो देश और ना ही विदेश कहीं से भी व्यापारियों को फोन नहीं आ रहे हैं। बता दें कि अजय सावंत अभी डॉन एजाज लकड़ावाला से जुड़े कई केसों की जांच कर रहे हैं।

लकड़ावाला को जनवरी में बिहार के पटना से हिरास्त में लिया गया थ। उस दौरान चीन से कोरोना के कई मामले सामने आए थे। लेकिन भारत में इसे लेकर कोई डर नहीं था। लकड़ावाला के बाद पुलिस ने डॉन रवि पुजारी को सेनेगल से भारत लाया गया था। उस दौरान भी मुंबई में उगाही के कॉल्स आने बंद नहीं हुए थे।

यह भी पढ़ें-लॉकडाउन: एम्स के पूर्व डॉक्टर नरिंदर मेहरा का दावा, कोरोना से भारत में इसलिए नहीं बढ़ेगा डेथ रेट

लेकिन जब से मुंबई में कोरोना को लेकर कई मामले सामने आने लगे तब से उसका असर अंडर वर्ल्ड पर भी पड़ता दिख रहा है। दरअसल, एक और डॉन प्रसाद पुजारी मुंबई के कई बिल्डरों को उगाही के लिए धमकाता रहा है। लेकिन कई दिनों से उसका उगाही का काम ठप है।

क्राइम ब्रांज के सूत्रों से मिली जानकारी की माने तो मुंबई में लॉकडाउन की वजह से व्यापारियों का बिजनेस ठप्प पड़ा है। जिसके बाद प्रसाद पुजारी और उसके अन्य सरगनाओं को ये समझ में आ गया है कि वह व्यापारियों को कितने भी कॉल कर ले अभी फिलहाल उन्हें पैसे नहीं मिलने वाले।

Show More
Shivani Singh Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned