scriptCovid-19 : दिल्ली में BSF हेडक्वार्टर की 2 मंजिल सील, एक जवान मिला कोरोना पॉजिटिव | Covid-19: BSF Headquarters 2nd Floor Sealed after An Employee Report Corona Positive | Patrika News
विविध भारत

Covid-19 : दिल्ली में BSF हेडक्वार्टर की 2 मंजिल सील, एक जवान मिला कोरोना पॉजिटिव

बीएसएफ हेडक्वार्टर पर बहुत कम कर्मचारी तैनात हैं
दोनों मंजिलों को सैनिटाइज करने का काम जारी

नई दिल्लीMay 04, 2020 / 05:57 pm

Dhirendra

bsf.jpg
नई दिल्ली। सोमवार को सीमा सुरक्षा बल ( BSF ) के एक कर्मचारी का कोरोना वायरस ( coronavirus ) पॉजिटिव पुष्टि होने के बाद मुख्यालय की दो मंजिलों को पूरी तरह सील कर दिया गया है। इस बात की पुष्टि बीएसएफ के अधिकारियों ने कर दी है।
बीएसएफ के अधिकारियों ने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमित कर्मचारी के संपर्क में आए लोगों की पहचान की जा रही है और ड्यूटी पर अभी बेहद कम कर्मचारी ही हैं।

क्राइम ब्रांच के रडार पर जमात मुख्यालय के 125 बैंक अकाउंट, मौलाना का होगा दूसरा कोरोना टेस्ट
https://twitter.com/hashtag/COVID19?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सीमा सुरक्षा बल का 8 मंजिला मुख्यालय लोधी रोड सीजीओ कॉम्प्लेक्स ( CGO Complex ) में स्थित है। यहीं सीआरपीएफ का मुख्यालय भी है जिसे दो कर्मचारियों के संक्रमित पाए जाने के बाद रविवार को सील कर दिया गया था।
बीएसएफ के एक अधिकारी ने बताया कि स्टाफ के एक सदस्य के संक्रमित मिलने के बाद बीएसएफ मुख्यालय की दो मंजिलों को सील कर दिया गया है। इन मंजिलों को संक्रमण मुक्त करने की प्रक्रिया जारी है। दोनों मंजिलों को बहुत जल्द सैनिटाइज कर कोरोनामुक्त कर दिया जाएगा।
कोरोना वायरस: केंद्र ने सबसे अधिक संक्रमणग्रस्त शहरों के लिए 20 टीमें भेजने का फैसला लिया

आपको बता दें कि रविवार को एक ही दिन में COVID-19 मामलों में सबसे ज्यादा बढोतरी हुई थी। कोरोना संक्रमण के 2,487 नए मामलों के सामने आने से मरीजों की संख्या 40 हजार पार कर गया। आईसीएमआर की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि कोरोना टेस्टिंग का आंकड़ा भी रविवार को 10 लाख को पार कर गया।

Home / Miscellenous India / Covid-19 : दिल्ली में BSF हेडक्वार्टर की 2 मंजिल सील, एक जवान मिला कोरोना पॉजिटिव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो