scriptसलमान और शाहरुख के फैंस को मिल सकती है बड़ी खुशखबरी, जानकर आप भी करेंगे भगवान से दुआ | Shah Rukh Khan to do a cameo in Salman Khan’s Tubelight? | Patrika News
मनोरंजन

सलमान और शाहरुख के फैंस को मिल सकती है बड़ी खुशखबरी, जानकर आप भी करेंगे भगवान से दुआ

बॉलीवुड के इन दो दिग्गज खानों के बीच लड़ाई से पहले फैंस इन्हें फिल्म ‘करण अर्जुन, कुछ कुछ होता है, हर दिल जो प्यार करेगा और कई फिल्मों में एक साथ देख चुके हैं।

नई दिल्लीNov 02, 2016 / 06:55 am

balram singh

Salman Khan

Salman Khan

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान और शाहरुख खान के फैंस को इस खबर से खुशी मिलने जा रही है। सुनने में आया है कि अब ये दोनों सितारे लंबे समय के बाद एक बार फिर साथ में काम कर सकते हैं।
सलमान खान और शाहरुख खान के कई सालों के बिगड़े रिश्ते में हाल ही में मिठास होने की खबरें आई थी पर पैचअप होने के बाद भी दोनों ने एक साथ फिल्म नहीं की। इन दोनों के फैंस को हमेशा इसी बात का इंतजार रहता था कि इनकी कब साथ में फिल्म देखने के मिलेगी।
लगता है भगवान ने इनकी दुआ कबूल कर ली है। सलमान की आऩे वाली फिल्म ट्यूबलाईट में फिल्ममेकर्स ने शाहरुख को लेने का मन बनाया है। एक एंटरटेंमेंट वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान को कबीर खान की फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है।
सलमान खान की इस फिल्म में पहले शत्रुघ्न सिंहा को अप्रोच किया गया था पर अब शाहरुख को लेने की बात सामने आ रही हैं। वे इस फिल्म में एक कैमियो करते नजर आ सकते हैं।
आपको ये भी बता दें कि फिल्म ट्यूबलाइट में सलमान खान और कबीर खान के बीच अनबन की खबरें भी आ रही हैं। लेकिन कबीर खान ने इन बातों को बकवास बताया है।

गौरतलब है कि सलमान और शाहरुख खान अंतिम बार एक साथ 2007 में आई फिल्म ओम शांति ओम में नजर आए थे। इसके अलावा दोनों बिग बॉस 9 के सीजन में भी साथ में काम कर चुके हैं।
बॉलीवुड के इन दो दिग्गज खानों के बीच लड़ाई से पहले फैंस इन्हें फिल्म ‘करण अर्जुन, कुछ कुछ होता है, हर दिल जो प्यार करेगा और कई फिल्मों में एक साथ देख चुके हैं।

Home / Entertainment / सलमान और शाहरुख के फैंस को मिल सकती है बड़ी खुशखबरी, जानकर आप भी करेंगे भगवान से दुआ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो