scriptIRCTC घोटाला: 1 लाख के निजी मुचलके पर पटियाला हाउस कोर्ट से लालू यादव को मिली जमानत | Delhi Patiala court grants regular bail to Lalu Yadav in IRCTC case | Patrika News
विविध भारत

IRCTC घोटाला: 1 लाख के निजी मुचलके पर पटियाला हाउस कोर्ट से लालू यादव को मिली जमानत

लालू यादव की तरफ से नियमित जमानत के लिए याचिका दायर की गई थी, जिसका सीबीआई ने विरोध किया था।

नई दिल्लीJan 19, 2019 / 05:53 pm

Shivani Singh

lalu yadav

IRCTC घोटाला: 1 लाख के निजी मुचलके पर पटियाला हाउस कोर्ट से लालू यादव को मिली जमानत

नई दिल्ली। दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने पूर्व केंद्रीय रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव को आईआरसीटीसी घोटाला मामले में जमानत दे दी है। कोर्ट ने 1 लाख रुपए के निजी मुचलके पर लालू की जमान पर मंजूरी दी। बता दें कि लालू यादव की तरफ से नियमित जमानत के लिए याचिका दायर की गई थी, जिसका सीबीआई ने विरोध किया था।

यह भी पढ़ें

दुश्मन को पलभर में तहस-नहस कर देगा K9 वज्र होवित्जर टैंक, जानिए इसकी शानदार

https://twitter.com/ANI/status/1086570361959972865?ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं, इससे पहले आज दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में आईआरसीटीसी घोटाला मामले में सुनवाई हुई थी। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित रख लिया था। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने 11 फरवरी को अगली सुनवाई को तारीख मुकर्रर की है। बता दें कि तबियत खराब होने की वजह से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए लालू यादव की पेशी हुई, जबकि पत्नी राबड़ी देवी और छोटे बेटे तेजस्वी यादव इस दौरान कोर्ट में मौजूद थे।

यह भी पढ़ें

मुंबई और पुणे में जाकिर नाइक की 16 करोड़ की संपत्ति जब्त, ED ने की कार्रवाई

गौरतलब है कि इससे पहले कोर्ट ने लालू प्रसाद यादव को अंतरिम जमानत दे दी थी। तबीयत ठीक नहीं होने की वजह से इससे पहले हुई सुनवाई के दौरान भी लालू वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश हुए थे। उस दौरान कोर्ट ने कहा था कि 19 जनवरी को दस्तावेजों की छटनी की जाएगी।

Home / Miscellenous India / IRCTC घोटाला: 1 लाख के निजी मुचलके पर पटियाला हाउस कोर्ट से लालू यादव को मिली जमानत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो