scriptदिल्ली से विजयवाड़ा जा रहा एयर इंडिया का विमान तूफान से हुआ डैमेज, भीषण हादसा टला | Delhi-Vijayawada aircraft damage due to storm severe accident averted | Patrika News
विविध भारत

दिल्ली से विजयवाड़ा जा रहा एयर इंडिया का विमान तूफान से हुआ डैमेज, भीषण हादसा टला

तूफान के चलते विमान को नुकसान पहुंचा
किसी भी यात्री के जख्मी होने की सूचना नहीं
एयर इंडिया ने मामले की जांच शुरू की

नई दिल्लीSep 22, 2019 / 11:39 am

Dhirendra

viman_hadsa.jpg
नई दिल्‍ली। पिछले दो दिनों में हवाई यात्रा के दौरान दो भीषण हादसा टल गया। ताजा मामला दिल्ली से विजयवाड़ा जा रहे एयर इंडिया का विमान एआई-467 से जुड़ा है। यह विमान तूफान के चपेट में आने की वजह से डैमेज हो गया। इस घटना में विमान के चालक दल के सदस्य भी घायल हो गए। तूफान के चलते विमान को नुकसान पहुंचा है। लेकिन चालकदल के सदस्‍यों सूझबूझ का परिचय देते हुए विमान को कुशलतापूर्वक विजयवाड़ा हवाई अड्डे पर लैंड कराने में सफल रहे और भीषण विमान हादसा टल गया।
अभी तक की जानकारी के मुताबिक किसी भी यात्री के जख्मी होने की सूचना नहीं है। घटना के बाद एयर इंडिया ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

घटना की जांच शुरू
बता दें कि एआई-467 फ्लाइट ने दिल्ली से शाम 7.28 बजे उड़ान भरी थी और उसे 9.40 में विजयवाड़ा पहुंचना था। इसी बीच यह विमान खतरनाक तूफान की चपेट में आ गया। एयर इंडिया के एक अधिकारी ने बताया कि इसमें कोई यात्री घायल नहीं हुआ। एयर इंडिया ने इस घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं।
तिरुवनंतपुरम-कोच्चि जा रहे विमान 172 यात्री थे सवार

इससे पहले शुक्रवार को भी एक ऐसी ही घटना सामने आई थी। उक्‍त मामले में तिरुवनंतपुरम से कोच्चि जा रहे एयर इंडिया के एक विमान को हवा में हिचकोले खाने से मामूली नुकसान पहुंचा था। विमान में 172 यात्री सवार थे। सभी यात्रियों को सुरक्षित उतार लिया गया।

Home / Miscellenous India / दिल्ली से विजयवाड़ा जा रहा एयर इंडिया का विमान तूफान से हुआ डैमेज, भीषण हादसा टला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो