scriptकेरल लव जिहाद केस: हादिया के पिता हुए भावुक, कहा- नहीं चाहता परिवार में कोई आतंकी | Hadias father said - Do not want any terrorist in the family | Patrika News
विविध भारत

केरल लव जिहाद केस: हादिया के पिता हुए भावुक, कहा- नहीं चाहता परिवार में कोई आतंकी

हादिया के पिता ने कहा कि वे नहीं चाहते कि उनके परिवार में कोई आतंकवादी हो।

नई दिल्लीNov 28, 2017 / 07:08 pm

ashutosh tiwari

नई दिल्ली। केरल के लव जिहाद मामले में मंगलवार को हादिया के पिता ने मीडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि वे नहीं चाहते कि उनके परिवार में कोई आतंकवादी हो। नई दिल्ली में मीडिया से बात करते हुए हादिया के पिता के.एम. अशोकन ने कहा कि वे सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों को स्वागत करते हैं। उन्होंने कहा कि मुझे और मेरे परिवार को कई खराब अनुभव से गुजरना पड़ा। इस वजह से हादिया की पढ़ाई भी प्रभावित हुई। अब सुप्रीम कोर्ट ने हादिया की पढ़ाई जारी रखने को लेकर सही निर्देश दिए हैं।
सीरिया जाना चाहती थी हादिया
अशोकन ने कहा कि हादिया इस्लाम कबूल करने के बाद सीरिया जाना चाहती है लेकिन उसको सीरिया की कोई भी जानकारी नहीं थी। उन्होंने कहा कि मैं नहीं चाहता कि मेरे परिवार से कोई आतंकी हो। उन्होंने कहा कि पहले उन्हें हादिया की सुरक्षा की चिंता होती थी लेकिन अब उन्हें उसकी चिंता नहीं है क्योंकि वो सुप्रीम कोर्ट के संरक्षण में पढ़ाई को जारी रख रही है। वहीं उन्होंने हादिया को नजरबंद रखने की बात को खारिज करते हुए कहा कि हादिया नजरबंद नहीं थी बस उसके आसपास पुलिस का घेरा रहता था।
लव जेहाद मामले पर सुप्रीम कोर्ट में कपिल सिब्बल ने कहा- हादिया को फैसले लेने का हक

सुप्रीम कोर्ट ने हादिया को दी पढ़ाई की छूट
आपको बता दें कि सोमवार को हादिया मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई। इस दौरान सुप्रीम कोर्ट ने हादिया से पूछा कि तुम क्या करना चाहती हो। जिस पर हादिया ने जवाब दिया कि वो अपनी पढ़ाई पूरी करना चाहती है। इस पर कोर्ट ने कहा कि हादिया के माता-पिता उसे अपने कब्जे में न रखें। साथ ही उसे सलेम में पढ़ने की इजाजत भी दी। हादिया के पिता ने कहा कि जरूरत पड़ने पर हम सलेम हादिया से मिलने जाएंगे। इसके लिए सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें इजाजत दी है।

Home / Miscellenous India / केरल लव जिहाद केस: हादिया के पिता हुए भावुक, कहा- नहीं चाहता परिवार में कोई आतंकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो