scriptहनीप्रीत की एक और कड़ी तक पहुंची हरियाणा पुलिस, राजस्थान से ड्राइवर हुआ गिरफ्तार | Haryana police arrest honeypreet driver from hisar | Patrika News
विविध भारत

हनीप्रीत की एक और कड़ी तक पहुंची हरियाणा पुलिस, राजस्थान से ड्राइवर हुआ गिरफ्तार

पिछले दिनों हनीप्रीत की तलाश में हरियाणा पुलिस यूपी-नेपाल बॉर्डर तक जा पहुंची थी, लेकिन नहीं मिला था कोई सुराग

Sep 15, 2017 / 06:47 pm

Rahul Chauhan

honeypreet
सिरसा/नई दिल्ली: बाबा राम रहीम की कथित बेटी हनीप्रीत की तलाश में हरियाणा पुलिस कई दिनों से धक्के खा रहे है। पुलिस ने हनीप्रीत के खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी किया हुआ है, लेकिन लगता है कि हरियाणा पुलिस बहुत जल्दी ही हनीप्रीत तक पहुंच जाएगी। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है, क्योंकी शुक्रवार को पुलिस ने हनीप्रीत के ड्राइवर को हरियाणा के सिरसा से गिरफ्तार कर लिया है। हनीप्रीत की तलाश में पुलिस को ये बड़ी कामयाबी मिली है।
ड्राइवर से मिलेगा सुराग

हनीप्रीत के ड्राइवर के जरिए पुलिस हनीप्रीत का कोई सुराग निकालने की कोशिश करेगी। आपको बता दें कि इससे पहले हरियाणा पुलिस उत्तर प्रदेश से नेपाल सीमा तक हनीप्रीत की तलाश कर चुकी है। ऐसे में उसका ड्राइवर का पकड़ा जाना एक बड़ी कामयाबी मानी जा रही है।
यौन शोषण में हुई है बाबा को 20 साल की सजा

गौरतलब है कि अपने डेरे की साध्वियों से यौन शोषण के मामले में 20 साल की कैद काट रहे डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम और उसकी इस कथित बेटी हनीप्रीत का नाम इस समय काफी चर्चा में बना हुआ है। फिलहाल इस वक्त पंचकूला पुलिस ने कहीं विदेश भाग ना जाए हनीप्रीत, इसलिए उसके नाम लुक आउट नोटिस भी जारी कर रखा है। हनीप्रीत की तलाश पुलिस उसी दिन से कर रही है, जब से बाबा को सजा हुई है।
हनीप्रीत को लेकर हुए हैं कई चौंकाने वाले खुलासे

बता दें कि बाबा राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत का असली नाम प्रियंका तनेजा है, जो मूल रूप से फतेहाबाद के जगजीवनपुरा की रहने वाली थी। इस समय हनीप्रीत पर आरोप है कि 25 अगस्त को पंचकूला की सीबीआई अदालत से डेरा प्रमुख को दोषी ठहराए जाने के बाद, डेरा के लोगों के साथ मिलकर भगाने की साजिश कर रखी थी। जिसे पंचकूला पुलिस और सेना ने नाकाम कर दिया था।
बाबा के जेल में जाने के बाद हनीप्रीत को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे हो चुके हैं। बीते दिनों फतेहाबाद में प्रियंका उर्फ हनीप्रीत के पड़ोस में रहने वाले लोगों ने भी बताया था कि गुरमीत राम रहीम सिंह के साथ उसके शादी से पहले ही ताल्लुक रहे थे।

Home / Miscellenous India / हनीप्रीत की एक और कड़ी तक पहुंची हरियाणा पुलिस, राजस्थान से ड्राइवर हुआ गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो