scriptT20 World Cup 2024: बाबर आजम ने दी विराट कोहली को चेतावनी, इस बार तैयार होगा स्पेशल प्लान | babar azam will plan for virat kohli in icc mens t20 world cup 2024 india vs pakistan | Patrika News
खेल

T20 World Cup 2024: बाबर आजम ने दी विराट कोहली को चेतावनी, इस बार तैयार होगा स्पेशल प्लान

ICC Men’s T20 World Cup 2024 में भारतीय टीम का सामना चिर प्रतिद्वंद्वीय पाकिस्तान से 9 जून को न्यूयॉर्क में होगा। इस मुकाबले से पहले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है।

नई दिल्लीMay 06, 2024 / 06:46 pm

Vivek Kumar Singh

IND vs PAK, T20 World Cup 2024
आईसीसी मेंस टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारतीय टीम अपने अभियान का आगाज 5 जून को करेगी लेकिन सबसे बड़ा मुकाबला 9 जून को खेला जाएगा। इस मुकाबले में भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने सामने होंगी। पिछले संस्करण में जब यह दोनों टीमें आमने सामने हुई थीं तो सबसे ज्यादा दर्शक इस क्रिकेट मैच को देखने पहुंचे थे। इस बार ये दोनों टीमें न्यूयॉर्क में आमने सामने होंगी। उस मुकाबले से पहले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने विराट कोहली को चेतावनी दे डाली है।
बाबर ने कहा कि टीम वेस्टइंडीज/यूएसए में आईसीसी टी20 विश्व कप में मेन इन ब्लू के साथ हाई-ऑक्टेन मुकाबले के लिए भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के खिलाफ अपनी रणनीति की योजना बनाएगी। बाबर ने यह बयान 10 मार्च से आयरलैंड के खिलाफ अपनी टीम की टी20I सीरीज से पहले दिया। दो कट्टर प्रतिद्वंद्वियों के बीच हाईवोल्टेज मुकाबला 9 जून को न्यूयॉर्क में होगा। 2022 में इन दोनों टीमों के बीच आखिरी टी20 वर्ल्ड कप मुकाबले के दौरान विराट ने अपनी इस फॉर्मेट की सबसे बेहतरीन पारियों में से एक खेली।

कोहली ने पाकिस्तान की मुंह से छीन ली थी जीत

उस मुकाबले में टीम इंडिया 160 रन के लक्ष्य का पीछा कर रही थी और कोहली ने 53 गेंदों में छह चौकों और चार छक्कों की मदद से 82 रन बनाए। एक समय भारत ने 31 के स्कोर पर 4 विकेट गंवा दिए थे। हालांकि विराट कोहली उस मैच में भारत के संकटमोचन बनकर सामने आए और ऐतिहासिक पारी खेली भारत को जीत दिला दी थी। बाबर ने कहा, “टीम किसी एक खास खिलाड़ी के खिलाफ योजना नहीं बना रही है, लेकिन वे विराट के खिलाफ योजना बनाएंगे।”

Hindi News/ Sports / T20 World Cup 2024: बाबर आजम ने दी विराट कोहली को चेतावनी, इस बार तैयार होगा स्पेशल प्लान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो