scriptहनीप्रीत का काबलूनामा- पंचकूला हिंसा के लिए की थी सवा करोड़ की फंडिंग | honeypreet confesses that she had funded 125 crore to spread panchkul | Patrika News
विविध भारत

हनीप्रीत का काबलूनामा- पंचकूला हिंसा के लिए की थी सवा करोड़ की फंडिंग

हरियाणा और पंजाब में हुई हिंसा के पीछे हनीप्रीत का हाथ था।

Oct 11, 2017 / 03:17 pm

ashutosh tiwari

नई दिल्ली। बलात्कारी राम रहीम की दत्तक बेटी हनीप्रीत अब धीरे-धीरे अपने गुनाह कबूल कर रही है। अब एसआईटी के सामने हनीप्रीत ने कबूल किया है कि राम रहीम के जेल जाने के बाद हरियाणा और पंजाब में हुई हिंसा के पीछे उसका हाथ था। इसके साथ ही हिंसा के लिए सवा करोड़ रुपये की फंडिंग भी की गई थी। वहीं मंगलवार को हनीप्रीत की कोर्ट में पेशी के दौरान एसआईटी ने बताया कि उसी ने देश विरोधी वीडियो वायरल किया था। ये वीडियो हनीप्रीत के मोबाइल में है। इसके साथ ही हिंसा के लिए हनीप्रीत ने मैप में कई इलाकों की चिह्नित किया था जोकि उसके लैपटॉप में थे।
कहां है हनीप्रीत को मोबाइल?
वहीं पुलिस को अभी हनीप्रीत को लैपटॉप और मोबाइल बरामद करना है। हनीप्रीत ने पुलिस को बताया था कि उसका मोबाइल पंजाब के तरनतारन में कहीं खो गया था। जबकि अब उसकी साथी सुखदीप कौर ने पुलिस को बताया है कि उसका फोन यूपी के बिजनौर में उसके रिश्तेदार के पास था। ऐसे में पुलिस अब हनीप्रीत का मोबाइल बरामद करने पर पूरा फोकस कर रही है। मोबाइल की बरामदगी के बाद कई और अहम राज खुल सकते हैं।
हनीप्रीत की तीन दिन के लिए बढ़ी पुलिस रिमांड, पुलिस के सामने उगलेगी राज?

हिंसा में हुई थी 35 से ज्यादा लोगों की मौत
गौरतलब है कि राम रहीम के जेल जाने के बाद पंजाब और हरियाणा में हिंसा फैली थी। इस हिंसा में 35 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई थी जबकि 250 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे। राम रहीम के जेल जाने के बाद से हनीप्रीत फरार थी जिसे 39 दिन बाद गिरफ्तार किया गया। फिलहाल राम रहीम दो साध्वियों से बलात्कार के मामले में 20 साल की सजा काट रहा है। वहीं दो साध्वियों ने हाईकोर्ट में याचिका दायर कर राम रहीम की सजा को उम्रकैद में बदलने की अपील की है।

Home / Miscellenous India / हनीप्रीत का काबलूनामा- पंचकूला हिंसा के लिए की थी सवा करोड़ की फंडिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो