scriptIPL T20: सीजन शुरू होने से पहले ही बड़े खिलाड़ी छोड़ रहे टूर्नामेंट, अब लसिथ मलिंगा भी हुए बाहर | IPL T20 Big Player leaving Tournament lasith Malinga ruled out Mumbai Indians | Patrika News
विविध भारत

IPL T20: सीजन शुरू होने से पहले ही बड़े खिलाड़ी छोड़ रहे टूर्नामेंट, अब लसिथ मलिंगा भी हुए बाहर

IPL T20 का 13वां सीजन शुरू होने से पहले ही बड़े खिलाड़ी छोड़ रहे टूर्नामेंट
मुंबई इंडियंस के स्टार तेज गेंदबाद लसिथ मलिंगा ने भी छोड़ा आईपीएल
अब तक कई खिलाड़ी लौट चुके अपने घर

नई दिल्लीSep 03, 2020 / 10:50 am

धीरज शर्मा

IPL T20 lasith Malinga

सुरेश रैना और कैन रिचर्ड्सन के बाद मुंबई इंडियंस के लसिथ मलिंगा ने भी छोड़ा आईपीएल सीजन

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL T20 ) का 13 वां सीजन अभी शुरू भी नहीं हुआ है और इस टूर्नामेंट से बड़े खिलाड़ी लगातार बाहर जा रहे हैं। कोरोना वायरस के खतरे की वजह से पहले ही ये सीजन अपने तय समय से काफी देरी से शुरू हो रहा है। यही नहीं इस बार आईपीएल की ये सीजन भारत की बजाय यूएई में खेला जा रहा है। लेकिन सीजन के शुरू का जैसे-जैसे समय नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे टीमों से बड़े खिलाड़ी वापस लौट रहे हैं।
अब मुंबई इंडियन्स को भी बड़ा झटका लगा है। एमआई के के स्टार तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा ( Lasith Malinga ) मौजूदा सीजन में नहीं खेल सकेंगे।

कंगना रनौत ने ऐसा क्या किया ट्वीट कि उसकी चपेट में आ गए रणबीर कपूर, रणवीर सिंह समेत बॉलीवुड के कई स्टार
https://twitter.com/hashtag/Dream11IPL?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
आईपीएल शुरू होने से पहले ही राजस्थान रॉयल्स को लगा बड़ा झटका, ये अहम खिलाड़ी लौटा अपने घर

आईपीएल के 13वें सीजन के शुरू होने से पहले ही मुंबई इंडियंस को बड़ा झटका लगा है। लसिथ मलिंगा इस सीजन में नहीं खेल पाएंगे। उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जेम्स पैटिंसन को टीम में शामिल किया है।
इसके लिए बकायदा मुंबई इंडियंस की ओर से बयान जारी किया गया है। इसमें में कहा गया कि, मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2020 के लिए लसिथ मलिंगा के रिप्लेसमेंट के तौर पर ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जेम्स पैटिंसन को साइन किया है।
आपको बता दें कि लसिथ मलिंगा पहले खिलाड़ी नहीं है जिन्होंने आईपीएलका ये सीजन छोड़ा है। इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स के सुरेश रैना भी निजी कारणों से घर लौट चुके हैं।

वहीं आरसीबी के स्‍टार गेंदबाज केन रिचर्ड्सन आईपीएल के इस सीजन का हिस्सा नहीं बन पाएंगे. दरसल रिचर्ड्सन जल्‍द ही पिता बनने वाले हैं और वह अपने परिवार के साथ वक्त बिताना चाहते हैं। यह ही वजह है कि उन्‍होंने टूर्नामेंट से नाम वापस लिया है।
इसके अलावा राजस्थान रॉयल्स के अहम खिलाड़ी बेन स्टोक्स के इस बार आईपीएल खेलने पर संशय बना हुआ है। दरअसल बेन के पिता को ब्रेन कैंसर है। ऐसे में वे भी अपने पिता के साथ वक्त बिताने के लिए न्यूजीलैंड स्थित अपने घर लौट चुके हैं। आपको बता दें कि बेन ने पाकिस्तान के खिलाफ टूर्नामेंट में भी सिर्फ एक ही मैच खेलने के बाद सीरीज छोड़ दी थी और अपने घर लौट गए थे।
आपको बता दें कि 19 सितंबर से शुरू होकर 10 नवंबर तक चलने वाली आईपीएल के 13 वें सीजन को लेकर 4 सितंबर को मैचों का शेड्यूल सामने आने की उम्मीद है।

Home / Miscellenous India / IPL T20: सीजन शुरू होने से पहले ही बड़े खिलाड़ी छोड़ रहे टूर्नामेंट, अब लसिथ मलिंगा भी हुए बाहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो