Kangana Ranaut का ट्वीटः रणवीर सिंह, रणबीर कपूर समेत कई स्टार से की ड्रग टेस्ट में ब्लड सैंपल की मांग

  • Kangana Ranaut ने किया ऐसा ट्वीट कि चपेट में आ गया पूरा बॉलीवुड
  • रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, विक्की कौशल समेत कई बॉलीवुड स्टार से की ड्रग टेस्ट में ब्लड सैंपल की मांग
  • सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल के बाद कंगना का लेटेस्ट ट्वीट

नई दिल्ली। बॉलीवुड के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला लगातार नए मोड़ सामने लेकर आ रहा है। सुशांत की मौत को लेकर आवाज उठाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) के एक ट्वीट ने बॉलीवुड में एक बार फिर भूचाल ला दिया है। सुशांत की मौत के बाद से सोशल मीडिया पर एक्टिव कंगना रनौत नेपोटिज्म के बाद अब ड्रग्स ( Drug Test ) को लेकर मोर्चा खोला है।

सुशांत केस में ड्रेग का एंगल निकला तो कंगना ने भी एक ट्वीट कर डाला उनके इस ट्वीट की चपेट में बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर रणवीर सिंह, रणबीर कपूर और विक्की कौशल समेत कई स्टार आ गए। आईए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

साउथ के इस सुपर स्टार के जन्मदिन पर 40 फीट ऊंचा पोस्टर लगा रहे थे फैन्स, करंट लगने से तीन की मौत

पवन कल्याम के जन्मदिन पर महेश बाबू से लेकर रवि तेजा तक दिग्जगों ने ऐसे दी बधाई, अमरीका में भी मना जश्न

कंगना रनौत ने ड्रग मामला सामने आने के बाद बॉलीवुड में होने वाले ड्रग के इस्तेमाल पर खुलासा किया है। ड्रग को लेकर कंगना का लेटेस्ट ट्वीट इस वक्त जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड समेत कई सुपरस्टार्स का जिक्र किया है। कंगना के इस ट्वीट में रणवीर सिंह से लेकर रणबीर कपूर जैसे स्टार्स तक का नाम लिखकर ड्रग टेस्ट के लिए ब्लड सैंपल देने की मांग की है।

कंगना ने अपने ट्वीट को प्रधानमंत्री ऑफिस को टैग भी किया है और इसमें रणवीर सिंह, विक्की कौशल, रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी को ड्रग टेस्ट के लिए ब्लड सैंपल देने के लिए कहा है।

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा है- मैं रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी और विक्की कौशल से प्रार्थना करती हूं कि वह अपने ब्लड सैंपल को ड्रग टेस्ट के लिए दें। अफवाह है कि आप सभी कोकिन के आदि हैं। मैं चाहती हूं आप इन अफवाहों का भंडाफोड़ करें।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स वाला एंगल सामने आने के बाद कंगना ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रग्स अडिक्शन पर खुलकर बातें कही हैं। यही नहीं इससे पहले उन्होंने उन्होंने सुशांत सिंह की मौत के लिए लिए करण जौहर, आदित्य चोपड़ा और महेश भट्ट सहित कई मूवी माफियाओं को जिम्मेदार बताया।

कंगना इससे पहले ड्रग्स को लेकर भी खुलकर बातें कह चुकी हैं। उन्होंने कहा था कि जब मैं सक्सेसफुल हो गई और मुझे फेमस फिल्मी पार्टियों में एंट्री मिलने लगी और तब मेरा सामना सबसे शॉकिंग और भयानक दुनिया व ड्रग्स, अय्याशी और माफिया जैसी चीजों से हुआ था।

Ranveer Singh
Show More
धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned