scriptPawan Kalyan Birthday: पवन के जन्मदिन पर फैन्स लगा रहे थे 40 फीट ऊंचा पोस्टर, करंट लगने से तीन की मौत | Pawan Kalyan Birthday Celebration 3 fans dies contact with Electric Wire Chittoor | Patrika News

Pawan Kalyan Birthday: पवन के जन्मदिन पर फैन्स लगा रहे थे 40 फीट ऊंचा पोस्टर, करंट लगने से तीन की मौत

locationनई दिल्लीPublished: Sep 02, 2020 12:08:51 pm

Pawan Kalyan Birthday Celebration के बीच हुआ बड़ा हादसा
आंध्र प्रदेश के चित्तूर में 40 फीट ऊंचा पवन का पोस्टर लगाते वक्त तीन लोगों की करंट लगने से हुई मौत
2018 में भी पवन कल्याण के जन्मदिन पर हुआ था ऐसा हादसा

Pawan kalyan Birthday Celebration

पवन कल्याम के जन्मदिन पर पोस्टर लगा रहे तीन फैन्स की करंट लगने से मौत

नई दिल्ली। तेलुगू सुपर स्टार पवन कल्याण का आज जन्मदिन है। यही वजह है बड़ी संख्या में फैन्स उनके जन्मदिन का जश्न मना रहे हैं। लेकिन इस जश्न में उस वक्त बड़ा झटका लगा जब पावर स्टार के जन्मदिन की तैयारी कर रहे लोगों के साथ बड़ा हादसा हो गया। दरअसल आंध्र प्रदेश के चित्तूर ( Chittoor ) जिले में जनसेना पार्टी प्रमुख और तेलुगु फिल्म अभिनेता पवन कल्याण ( Pawan Kalyan Birthday ) के जन्मदिन की तैयारियों के दौरान बिजली का झटका लगने से तीन लोगों की मौत हो गई।
यही नहीं बिजली के हाई वोल्टेज तार के संपर्क में आने की वजह से अन्य दो लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है।

ब्लैक बेल्ट हैं साउथ के ये सुपर स्टार, जानें जनसेना पार्टी से क्या है इनका कनेक्शन
मामला चित्तूर के शांतिपुरम मंडल के एडवामैलु इलाके का बताया जा रहा है। यहां अभिनेता पवन कल्याण की 30 फीट ऊंचा पोस्टर बांधने के बीच ये हादसा हुआ है। पोस्टर लगाते समय हाई वोल्टेज बिजली के तार के संपर्क में आने से पवन कल्याण के तीन फैन्स की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वाले प्रशंसकों के नाम सोमशेखर, अरुणाचलम और राजेंद्र बताए जा रहे हैं।
इस हादसे में तीन और लोग भी घायल हुए हैं, इनमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गाय है।

https://twitter.com/BoneyKapoor/status/1300990478595178498?ref_src=twsrc%5Etfw
मानसून को लेकर मौसम विभाग ने जारी किया सबसे बड़ा अलर्ट, देश के इन राज्यों में जोरदार बारिश बढ़ा सकती है मुश्किल
टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू ने भी इस घटना पर दुख जताया. बॉलीवुड डायरेक्टर-प्रड्यूसर बोनी कपूर ने ट्वीट करके कहा कि हर परिवार को दो-दो लाख रुपये दिए जाएंगे।

वहीं अभिनेता पवन कल्याण ने भी मृतक के परिवार वालों को दो-दो लाख रुपए देने का ऐलान किया है। इसके साथ ही उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा है कि घायलों का अच्छा इलाज कराया जाए।
यह पहली बार नहीं जब पवन कल्याण के जन्मदिन पर हादसा हुआ हो। इससे पहले 2018 में भी उनके दो फैन्स इसी तरह पोस्टर लगाते समय हाई वॉल्टेज तार के संपर्क में आ गए थे। इससे उनकी मौत हो गई थी।
आपको बता दें कि 2 सितंबर को पवन कल्याण ने 49 वर्ष पूरे कर 50वें वर्ष में प्रवेश किया है। हर वर्ष उनके जन्मदिन पर उनके प्रशंसक धूमधाम से उनका जन्मदिन मनाते हैं। टॉलीवुड में पवन कल्याण को पावर स्टार के रूप में जाना जाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो