scriptजम्मू-कश्मीर: सोपोर में आतंकियों ने लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग की, चार लोग घायल | Jammu-Kashmir: Terrorists fired and many persons injured | Patrika News
विविध भारत

जम्मू-कश्मीर: सोपोर में आतंकियों ने लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग की, चार लोग घायल

घर में घुसकर आतंकियों ने की फायरिंग
आतंकियों की फायरिंग से इलाके में भय का माहौल
100 से ज्यादा आतंकियों के घाटी में घुसने की आशंका

नई दिल्लीSep 07, 2019 / 03:21 pm

Prashant Jha

Jammu And Kashmir

जम्मू-कश्मीर: सोपोर में आतंकियों ने लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग की, चार लोग घायल

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने आम लोगो को गोली मारी है । आतंकियों ने सोपोर में घर में घुसकर लोगों को गोली मारी है। गोली लगने से कई लोग घायल हो गए हैं। घायलों में एक मासूम बच्ची भी शामिल है। सभी घायलों को आर्मी बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सुरक्षाबलों और स्थानीय पुलिस ने इलाके को सील कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। मिल रही जानकारी के मुताबिक घाटी में कुछ आतंकी घुसे हुए हैं।

दहशत में घाटी के लोग

बताया जा रहा है कि सुबह-सुबह सोपोर में आतंकियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। आतंकियों की फायरिंग से लोग घरों में बंद हो गए लेकिन आतंकी घर में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी । आतंकियों के फायरिंग से घाटी में दहशत का माहौल बना हुआ है।

ये भी पढ़ें: Loc के पास पाकिस्तानी सेना की हलचल, 2000 से ज्यादा पाक सैनिक तैनात, भारतीय सेना अलर्ट

https://twitter.com/hashtag/JammuAndKashmir?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

कश्मीर दहलाने की साजिश कर रहा पाकिस्तान

गौरतलब है कि अनुच्छेद 370 हटने के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। पाकिस्तान लगातार कश्मीर को लेकर नई साजिश बना रहा है। इस क्रम में पाकिस्तान कश्मीर में बड़े स्तर पर घुसैपठ कराने की योजना बना रहा है। खुद आतंकी संगठनों ने इसका खुलासा किया है।

दरअसल, कश्मीर में घुसपैठ का प्रयास करते समय गिरफ्त में आए लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों मोहम्मद नाजिम और मोहम्मद खलील ने खुलासा किया है कि लॉन्च पैड पर 100 से अधिक आतंकी मौजूद हैं। आतंकियों ने बताया कि काचारबन लॉन्चिंग पैड में मौजूद 50 से अधिक लश्कर के आतंकी किसी भी समय भारतीस सीमा में घुसपैठ कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर: श्रीनगर के डाउनटाउन में फिर लगा कर्फ्यू, पैलेटगन से युवक की मौत

Loc पर 2000 हजार सैनिक तैनात

वहीं लाइन ऑफ कंट्रोल (एलओसी) पर पाकिस्तानी ब्रिगेड की तैनाती का है। पाकिस्तानी ने 2000 से ज्यादा सैनिकों को तैनात किया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान इस ब्रिगेड का जैश-ए-मोहम्मद और लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों को भारतीय क्षेत्र में भेजने की तैयारी में है। इधर पीओके में पाकिस्तान की इस बड़ी हलचल से भारतीय सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हैं।

Home / Miscellenous India / जम्मू-कश्मीर: सोपोर में आतंकियों ने लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग की, चार लोग घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो