scriptकर्नाटक: कोरोना को हराने के लिए CM बीएस येदियुरप्पा ने मांगा जन-सहयोग, 7 जून तक बढ़ाया लॉकडाउन | Karnataka: CM BS Yediyurappa extended Lockdown till 7 June | Patrika News
विविध भारत

कर्नाटक: कोरोना को हराने के लिए CM बीएस येदियुरप्पा ने मांगा जन-सहयोग, 7 जून तक बढ़ाया लॉकडाउन

कर्नाटक सरकार ने भी सात जून तक लॉकडाउन बढ़ाने का एलान किया है।

नई दिल्लीMay 21, 2021 / 10:55 pm

Mohit sharma

untitled_8.png

नई दिल्ली। देश में कोरोना से कोहराम ( Coronavirus in India ) का दौर जारी है। हालांकि कुछ राज्यों में कोरोना संक्रमण के मामले जरूरत कम हुए हैं, लेकिन इस जानलेवा वायरस से होने वाली मौतों का आंकड़ा कम होने का नाम नहीं ले रहा है। यही वजह है कि राज्यों को अपने यहां जारी लॉकडाउन ( Lockdown in Karnataka ) और कर्फ्यू को बढ़ाना पड़ रहा है। इस बीच कर्नाटक सरकार ( Karnataka Government )
ने भी सात जून तक लॉकडाउन बढ़ाने का एलान किया है। राज्य के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ( Karnataka CM BS Yediyurappa ) ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि हम लोगों ने वरिष्ठ अधिकारियों और मंत्रियों के साथ बैठक में यह फैसला लिया है। आपको बता दें कि राज्य में 24 मई तक सख्त नियम लागू किए गए थे।

कोरोना की तीसरी लहर! कर्नाटक में दो महीने में 39,000 से अधिक बच्चे मिले कोरोना संक्रमित

 

 

https://twitter.com/ANI/status/1395736870437285890?ref_src=twsrc%5Etfw

लॉकडाउन में गाइडलाइंस पहले वाली ही जारी रहेंगी

सीएम येदियुरप्पा ने बताया कि सात जून तक जारी लॉकडाउन में गाइडलाइंस पहले वाली ही जारी रहेंगी। उन्होंने कहा कि देखने में आया है कि लॉकडाउन में भी लोग अपने घरों से बाहर निकल रहे हैं, जिसकी वजह से कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर उठाए गए कदमों में रिजल्ट देखने को नहीं मिल रहा है। इस दौरान उन्होंने लोगों से अनावश्यक रूप से कहीं न जाने की अपील भी की। इस दौरान उन्होंने हॉस्पिटलों में ‘ब्लैक फंगस’ के मरीजों के मुफ्त इलाज की घोषणा भी की। मुख्यमंत्री ने कहा कि जन स्वास्थ्य और विशेषज्ञों के सुझाव पर लॉकडाउन की समयसीमा बढ़ाई गई है। हमें पूरा भरोसा है कि जनता हमारा सहयोग करेगी।

आंध्र प्रदेश में मिल रही कोरोना की देसी दवा, पड़ोसी राज्यों से भी उमड़ रही लोगों की भीड़

इस दौरान मुख्यमंत्री ने लोगों से मास्क पहनने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने, साफ-सफाई का ध्यान रखने की अपील की। आपको बता दें कि कर्नाटक में कोरोना की रोकथाम के लिए सात अप्रैल से पाबंदी लगाई गई है।

Home / Miscellenous India / कर्नाटक: कोरोना को हराने के लिए CM बीएस येदियुरप्पा ने मांगा जन-सहयोग, 7 जून तक बढ़ाया लॉकडाउन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो