scriptKarnataka : बेंगलूरु हिंसा के आरोपी रियाजुद्दीन को अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेजा | Karnataka : Riyazuddin accused of Bengaluru violence sent to judicial custody by court | Patrika News
विविध भारत

Karnataka : बेंगलूरु हिंसा के आरोपी रियाजुद्दीन को अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेजा

रियाजुद्दीन पर मुख्य आरोपियों को बचाने का आरोप है।
आपत्तिजनक फेसबुक पोस्ट को लेकर बेंगलूरू में भड़की थी हिंसा।

Nov 16, 2020 / 02:35 pm

Dhirendra

riyajuddin

रियाजुद्दीन पर मुख्य आरोपियों को बचाने का आरोप है।

नई दिल्ली। बेंगलूरु की एक अदालत ने सोमवार को डीजे हल्ली हिंसा के मामले में फरार चल रहे रियाजुद्दीन को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। रियाजुद्दीन पर डीजे हल्ली हिंसा के मुख्य आरोपियों को सुरक्षित पनाह देने के आरोप है। केंद्रीय अपराध शाखा बेंगलूरू ने एक बयान में बताया है कि रियाजुद्दीन पर आरोप है कि वो डीजे हल्ली हिंसा के मुख्य आरोपियों को घटना के बाद नागरहोल के पास एक फार्महाउस में ले गया था। वहां पर रियाजुद्दीन ने हिंसा के मुख्य आरोपियों को सुरक्षित रहने के लिए पनाह दिया था। इस मामले में अभी तक आरोपी फरार चल रहा था। उसे 7 नवंबर को जांच एजेंसी की एक टीम ने गिरफ्तार किया था।
https://twitter.com/hashtag/Bengaluru?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
आपत्तिजनक फेसबुक पोस्ट को लेकर भड़की थी हिंसा

बता दें कि बेंगलूरु में तीन माह पूर्व एक आपत्तिजनक फेसबुक पोस्ट को लेकर डीजे हल्ली और केजी हल्ली इलाकों में हिंसा हुई थी। विशेष समुदाय से जुड़े हिंसक भीड़ ने एक पुलिस स्टेशन को आग के हवाले कर दिया था। बेकाबू हालात को काबू करने के लिए पुलिस को फायरिंग करनी पड़ी थी। इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई। इस हिंसा में 60 से ज्यादा पुलिसकर्मी जख्मी हुए थे।

Home / Miscellenous India / Karnataka : बेंगलूरु हिंसा के आरोपी रियाजुद्दीन को अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो