scriptलोकसभा चुनाव 2019: वोट डालने से पहले PM मोदी ने लिया मां का आशीर्वाद, मिला यह गिफ्ट | Lok Sabha Elections 2019: PM Modi honors mother before voting | Patrika News
विविध भारत

लोकसभा चुनाव 2019: वोट डालने से पहले PM मोदी ने लिया मां का आशीर्वाद, मिला यह गिफ्ट

देश की 117 लोकसभा सीटों पर वोटिग जारी।
पीएम मोदी ने गांधीनगर सीट पर डाला वोट।
वोट डालने से पहले लिया मां का आशीर्वाद।

नई दिल्लीApr 23, 2019 / 01:06 pm

Mohit sharma

pm modi

लोकसभा चुनाव 2019: वोट डालने से पहले पीएम मोदी ने मां का अशीर्वाद, मिला यह गिफ्ट

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए देश भर मतदान जारी है। मतदान 15 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के कुल 117 निर्वाचन क्षेत्रों में हो रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अपने गृह राज्य गुजरात में वोट डालने पहुंचे। वोट डालने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहले अपनी मां हीरा बेन का आशीर्वाद लिया। इस दौरान पीएम की मां हीराबेन ने उन्हें उपहार भी दिया। आपको बता दें कि 2014 के लोकसभा चुनाव में भी प्रधानमंत्री मोदी ने मां का आशीर्वाद लिया था।

लोकसभा के तीसरे चरण के लिए मतदान जारी, सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने डाला वोट

 

https://twitter.com/ANI/status/1120513202792620032?ref_src=twsrc%5Etfw

माथे पर तिलक लगाकर उनका स्वागत किया

मां हीराबेन ने प्रधानमंत्री मोदी के माथे पर तिलक लगाकर उनका स्वागत किया। यही नहीं मां ने बेटे नरेंद्र मोदी को तोहफा भी दिया। तोहफे के साथ मां ने बेटे नरेंद्र को नारियल, 500 रुपए और मिश्री दी। इसके अलावा उन्होंने पीएम मोदी को लाल रंग का शॉल भी गिफ्ट किया। इसके बाद पीएम मोदी मां से मिलने के बाद अहमदाबाद के रानीप पोलिंग बूथ पर वोट किया।

लोकसभा चुनाव: तीसरे चरण में 117 सीटों पर मतदान जारी, इन दिग्गजों ने डाला वोट

https://twitter.com/hashtag/Gujarat?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

तीसरे चरण का चल रहा मतदान

इस दौरान पीएम मोदी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आज तीसरे चरण का मतदान चल रहा है, वह भाग्यशाली हैं कि उनके अपने गृह राज्य गुजरात में अपना कर्तव्य पूरा करने का अवसर मिला। जैसे कुंभ में पवित्र स्नान के बाद आप पवित्र महसूस करते हैं, वैसे ही लोकतंत्र के इस त्योहार में वोट डालने के बाद शुद्ध महसूस होता है

Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.

Home / Miscellenous India / लोकसभा चुनाव 2019: वोट डालने से पहले PM मोदी ने लिया मां का आशीर्वाद, मिला यह गिफ्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो