Maharashtra  : आज देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व में बीजेपी नेता राज्यपाल से मिलेंगे

महाराष्ट्र बीजेपी के नेता आज राज्यपाल से चिट्ठी कांड के मुद्दे पर मुलाकात करेंगे। सीएम से चिट्ठी कांड पर रिपोर्ट लेने की मांग करेंगे।

नई दिल्ली। महाराष्ट्र ( Maharashtra ) में जारी सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज परमबीर सिंह की चिट्ठी और सचिन वाझे के मुद्दे पर पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी के नेता राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात करेंगे। मुलाकात के दौरान राज्यपाल से परमबीर सिंह और सचिन वाझे मामले में प्रदेश सरकार से रिपोर्ट हासिल करने की मांग करेंगे।

सांसद देलकर सुसाइड केस में भाजपा नेताओं को फंसाना चाहते थे अनिल देशमुख - परमबीर सिंह

ट्रांसफर-पोस्टिंग मामले में भी फंसे अनिल देशमुख

इस बीच महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख को एक और झटका लगा है। ताजा मामले में भी अनिल देशमुख फंसते नजर आ रहे हैं। पूर्व राज्य खुफिया अधिकारी रश्मि शुक्ला ने अगस्त 2020 में तत्कालीन डीजीपी सुबोध जायसवाल को एक पत्र के जनिए जानकारी दी थी कि पैसे लेकर ट्रांसफर और पोस्टिंग हो रहा है।

यह भी पढ़ें : Maharashtra : अनिल देशमुख के खिलाफ शिकायत दर्ज, एचएम से मिले ATS चीफ जयजीत सिंह

रश्मि शुक्ला ने सात पन्नों के पत्र में तत्कालीन डीजीपी को इस मामले की डिटेल में जानकारी दी थी। खुफिया अधिकारियों की रिपोर्ट में अनिल देशमुख, एनसीपी प्रमुख शरद पवार और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे सहित कई राजनीतिक नेताओं के नाम का जिक्र किया था। रिपोर्ट में कई आईपीएस के नाम भी शामिल हैं सरकार में शामिल प्रमुख व्यक्तियों के संपर्क में थे।

bjp leader
Dhirendra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned