scriptMaharashtra : अनिल देशमुख के खिलाफ शिकायत दर्ज, एचएम से मिले ATS चीफ जयजीत सिंह | Maharashtra : Complaint filed against Anil Deshmukh, ATS Chief Jayjit Singh met HM | Patrika News
विविध भारत

Maharashtra : अनिल देशमुख के खिलाफ शिकायत दर्ज, एचएम से मिले ATS चीफ जयजीत सिंह

महाराष्ट्र में एक तरफ दो वरिष्ठ वकीलों ने गृह मंत्री अनिल देशमुख के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है तो दूसरी तरफ एटीएस चीफ मनसुख हिरेन मुद्दे पर उनके साथ चर्चा कर रहे हैं।

Mar 22, 2021 / 12:10 pm

Dhirendra

anil_deshmukh65.png

अनिल देशमुख से मिली मुंबई एटीएस चीफ।

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में एंटीलिया केस और हिरेन मनसुख मामले को लेकर सियासी विवाद जारी है। इस बीच मनसुख हिरेन मामले में मुंबई हाईकोर्ट के दो वरिष्ठ वकीलों ने महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। वकीलों ने अपनी शिकायत में अनिल देशमुख पर भ्रष्टाचार सहित अन्य मामलों में लिप्त होने का आरोप लगाया है।
https://twitter.com/ANI/status/1373880602974298115?ref_src=twsrc%5Etfw
दूसरी तरफ मुंबई एटीएस के चीफ जयजीत सिंह गृह मंत्री अनिल देशमुख के घर पर पहुंचे हैं। जानकारी के मुताबिक एटीएस चीफ उनसे मनसुख हिरेन मामले में बातचीत के लिए पहुंचे हैं। मुंबई एटीएस मनसुख हिरेन हत्या मामले की जांच कर रही है। इस मामले में एटीएस ने अभी तक 25 लोगों से पूछताछ की है। साथ ही दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है।
बता दें कि हर माल 100 करोड़ रुपए वसूली के मामले में परमबीर की चिट्ठी के बाद से अनिल देशमुख सुर्खियों में हैं। साथ ही उनके इस्तीफे को लेकर सियासी घमासान भी मचा है। विपक्ष उन पर भ्रष्टाचार में लिप्त होने का आरोप लगाते हुए इस्तीफे की मांग की है।

Home / Miscellenous India / Maharashtra : अनिल देशमुख के खिलाफ शिकायत दर्ज, एचएम से मिले ATS चीफ जयजीत सिंह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो