scriptनिजामुद्दीन मरकज के मुद्दे पर ममता बनर्जी बोलीं – कोरोना को लेकर न करें सांप्रदायिक सवाल | Mamata Banerjee spoke on issue of Nizamuddin Markaz Do not ask communal questions about Corona | Patrika News
विविध भारत

निजामुद्दीन मरकज के मुद्दे पर ममता बनर्जी बोलीं – कोरोना को लेकर न करें सांप्रदायिक सवाल

 

सीएम ने कोरोना के खिलाफ एक साथ जंग लड़ने की अपील की
ममता बनर्जी निजामुद्दीन मरकज पर सवाल पूछने पर हुईं नाराज
असंगठित क्षेत्र को सीमित छूट देने पर प्रदेश सरकार कर रही है विचार

नई दिल्लीApr 08, 2020 / 04:02 pm

Dhirendra

5936d28a-e0db-426b-b2ff-667f2f6e9833.jpg
नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ( CM Mamata Banerjee ) ने मीडिया से बातचीत में राज्य के उन लोगों के बारे में कोई भी अपडेट देने से मना कर दिया जो पिछले महीने निजामुद्दीन मरकज ( Nizamuddin Markaj ) में शामिल हुए थे। उन्होंने मीडिया की ओर से दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज के बारे में सवाल पूछे जाने पर गुस्से में जवाब दिया। उन्होंने कहा कि ऐसे सांप्रदायिक सवाल न करें।
बता दें कि मीडिया ने उनसे पूछा था कि पश्चिम बंगाल से निजामुद्दीन मरकज में कितने लोग शामिल हुए थेे। तबलीगी के मरकज के बाद से निजामुद्दीन कोरोना वायरस ( coronavirus ) का हॉटस्पॉट बना हुआ है। ममता बनर्जी ने लोगों से इस समय डर्टी पॉलिटिक्स न करने की अपील की। उन्होंने कहा कि इस समय सभी डर्टी पॉलिटिक्सल को छोड़कर कोरोना वायरस के खिलाफ एक साथ मिलकर जंग लड़ें।
असदुद्दीन ओवैसी ने BJP पर साधा निशाना, कहा – केवल व्हॉट्सएप फॉरवर्ड कर कोरोना को नहीं हरा सक

मीडिया की ओर से सवाल पूछने पर भले ही पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नाराज हो गईं लेकिन पिछले सप्ताह इस मुद्दे से जुड़ी कुछ जानकारियां प्रदेश सरकार ने सभी से साझा की थी। उन्होंने बताया कि केंद्र ने इस बात की सूचना दी थी कि पश्चिम बंगाल से 71 लोग तबलीगी जमात के कार्यक्रम में भाग लेने के लिए दिल्ली के निजामुद्दीन आए हुए थे।
सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि केंद्र की जानकारी पर हमने इसमें से 54 लोगों को ट्रैक कर लिया है। इसमें से 40 मलेशिया, इंडोनेशिया और म्यांमार से आए हुए लोग हैं। इन सभी को कोलकाता में क्वारनटाइन किया गया है।
WHO ने जारी की नई गाइडलाइन, कहा – स्वस्थ लोगों को फेस मास्क पहनने की जरूरत नहीं

बता दें कि पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या 75 से ज्यादा हो गई हैं। सीएम ममता बनर्जी ने मीडिया को बताया कि प्रदेश में अब तक कोविड—19 से 5 लोगों की मौत हुई है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह पश्चिम बंगाल में असंगठित क्षेत्र के कामगारों के लिए काम के मोर्चे पर सीमित छूट दिए जाने के विकल्प पर विचार कर रही हैं। इसके पीछे उन्होंने तर्क दिया कि असंगठित क्षेत्र के लोग लॉकडाउन की वजह से सबसे ज्यादा प्रभावित हुए हैं।

Home / Miscellenous India / निजामुद्दीन मरकज के मुद्दे पर ममता बनर्जी बोलीं – कोरोना को लेकर न करें सांप्रदायिक सवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो