script#MeToo: आईपीएस पुरी पर महिला डीएसपी ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, भूमाफिया के खिलाफ आवाज उठाने की दी सजा | #MeToo: Women DSP accused IPS Alok Puri of sexual harassment | Patrika News
विविध भारत

#MeToo: आईपीएस पुरी पर महिला डीएसपी ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, भूमाफिया के खिलाफ आवाज उठाने की दी सजा

सोशल मीडिया पर चल रहे #metoo कैंपने में फंसी दिग्गज हस्तियों के बाद अब आईपीएस आलोक पुरी पर यौन शोषण का गंभीर आरोप लगा है।

नई दिल्लीOct 12, 2018 / 12:40 pm

Mohit sharma

news

ghg

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर चल रहे #metoo कैंपने में फंसी दिग्गज हस्तियों के बाद अब आईपीएस आलोक पुरी पर यौन शोषण का गंभीर आरोप लगा है। एसडीपीओ रेलवे जम्मू डी एसपी शशि ठाकुर ने सोशल नेटवर्किंग साइट टवीटर पर एक पोस्ट करते हुए अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न का खुलासा किया है। शशि ठाकुर का आरोप है कि डायरेक्टर विजिलेंस के पद पर रहते हुए आलोक पुरी ने उनके यौन शोषण किया था। जम्मू में तैनात शशि ने बताया कि उन्हे भूमि माफिया के खिलाफ मेरी आवाज उठाने का खामियाजा भुगतना पड़ा और आलोक कुमार ने उनका यौन उत्पीड़न करते हुए चुप रहने की धमकी दी। एसडीपीओ रेलवे ने बताया कि उन्होंने इस मामले की शिकायत सतर्कता आयोग भी की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

सपा के बाद हरियाणा की इनेलो में भी टूट, पार्टी मुखिया ओमप्रकाश चौटाला ने पोते दुष्यंत को निकाला

 

https://twitter.com/hashtag/metoo?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

#Metoo: मशहूर लेखक सुहेल सेठ पर भी लगा यौन शोषण का आरोप, अपनी ही फैन को भेजा था अश्लील मैसेज

फिल्म निर्माता साजिद खान का नाम भी

इससे पहले ‘#MeToo’ कैंपेन में फिल्मी दुनिया के कई दिग्‍गज लोगों नाना पाटेकर, सुभाष घई और आलोक नाथ के साथ फिल्म निर्माता साजिद खान का नाम भी जुड़ गया है। साजिद ‘हाउसफुल’ और ‘हे बेबी’ जैसी सफल फिल्मों का निर्देशन कर चुके साजिद पर उनकी ही महिला सहायक सलोनी अरोरा ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। सलोनी ने यह भी आरोप लगाया कि साजिद ने इंटरव्‍यू के दौरान उनसे आपत्तिजनक सवाल पूछे थे। सलोनी के अनुसार साल 2011 में जब साजिद उनका इंटरव्‍यू ले रहे थे तो इस दौरान उनसे सेक्‍स से जुड़ी बातें पूछी गई थी। ऐसे सवालों को सुनकर वह काफी सहम गई थीं। हालांकि बाद में इन सवालों के जवाब दिए बना ही नौकरी मिली गई थी।

Home / Miscellenous India / #MeToo: आईपीएस पुरी पर महिला डीएसपी ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, भूमाफिया के खिलाफ आवाज उठाने की दी सजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो