scriptआकाश अंबानी के बेटे का हुआ नामकरण, दादा ने पोते का नाम रखा ‘पृथ्वी’ | Mukesh Ambani Reveals The Name Of His Adorable Grandson prathvi | Patrika News
विविध भारत

आकाश अंबानी के बेटे का हुआ नामकरण, दादा ने पोते का नाम रखा ‘पृथ्वी’

मुकेश अंबानी ने अपने पोते का नाम ‘पृथ्वी’ आकाश अंबानी रखा है, बीते 10 दिसंबर को अंबानी परिवार ने घोषणा की थी कि उनके घर एक नन्हे मेहमान का आगमन हुआ है।
 

नई दिल्लीDec 24, 2020 / 09:06 pm

Vivhav Shukla

mukesh_ambani_reveals_the_name_of_his_adorable_grandson_prathvi.jpeg

Mukesh Ambani Reveals The Name Of His Adorable Grandson prathvi

नई दिल्ली। देश के सबसे अमीर उद्योगपति और रिलांयस इंडस्ट्री के मालिक के लिए 2020 जाते-जाते और भी बेहद खास बन गया है। दरअसल, इसी महीने मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका अंबानी ने एक बेटे को जन्म दिया था। अब अंबानी परिवार ने बेटे के नामकरण कर दिया है। मुकेश अंबानी ने अपने पोते का नाम ‘पृथ्वी’ आकाश अंबानी रखा है।
Video: मार्क जुकरबर्ग ने बताया फेसबुक कैसे करेगा छोटे कारोबारियों की मदद

mukesh_ambani_reveals_the_name_of_his_adorable_grandson.jpg
बच्चे के नामकरण के बाद सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कई लोग तो बच्चे के ‘पृथ्वी’ के नाम पर चटकारे भी ले रहे हैं। लोगों का कहना है कि एंटीलिया में ‘धरती- आकाश’ का मिलन हो गया है। जानकारी के लिए बता दें एंटीलिया अंबानी परिवार के घर का नाम है।
बता दें मार्च, 2019 में आकाश और श्लोका की शादी हुई थी और बीते 10 दिसंबर को अंबानी परिवार ने घोषणा की थी कि उनके घर एक नन्हे मेहमान का आगमन हुआ है। बच्चे के आगमन को लेकर अंबानी परिवार ने कहा था कि भगवान श्रीकृष्ण की कृपा से आकाश और श्लोका माता-पिता बने हैं।
 
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yagai

Home / Miscellenous India / आकाश अंबानी के बेटे का हुआ नामकरण, दादा ने पोते का नाम रखा ‘पृथ्वी’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो