मुकेश अंबानी के घर 2020 खत्म होने से पहले आई सबसे बड़ी खुशी, पूरे घर में शुरू हुआ जश्न

  • मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी ने बने पिता, श्लोका ने दिया बेटे को जन्म
  • आज सुबह 11 बजे बेटे का हुआ जन्म, अंबानी और मेहता परिवार में खुशी की लहर

By: Saurabh Sharma

Updated: 10 Dec 2020, 02:32 PM IST

नई दिल्ली। दुनिया के सबसे ज्यादा अमीर लोगों की सूची में शुमार मुकेश अंबानी के लिए 2020 जाते-जाते और भी ज्यादा खास बन गया है। यह खास इसलिए हो गया है क्योंकि वो पहली बार दादा बन गए हैं। वास्तव में मुकेश अंबानी की पुत्रवधु और आकाश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका अंबानी ने एक बेटे को जन्म दिया है। इस खबर से अंबानी और मेहता परिवार खुशियों की लहर दौड़ गई है।

यह भी पढ़ेंः- अमरीकी मुकदमें पर फेसबुक का पलटवार, इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप एक साथ

आज हुआ पोते का जन्म
जानकारी के अनुसार मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ग्रैंड पेरेंट्स बन गए हैं। उनके बेटे आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका ने आज सुबह 11 बजे बेटे को जन्म दिया। आपको बता दें कि आकाश और श्लोका की शादी पिछले साल मार्च में हुई थी। अंबानी परिवार के प्रवक्ता की ओर से आए बयान के अनुसार भगवान कृष्ण की कृपा से श्लोका और आकाश अंबानी आज माता-पिता बन गए। उनके घर बेटे का जन्म हुआ है।

यह भी पढ़ेंः- दो दिनों में सोना हुआ 1000 रुपए तक सस्ता, जानिए चांदी कितनी टूटी

अंबानी परिवार में जश्न का माहौल
मुकेश अंबानी और नीता अंबानी पहली बार दादा-दादी बनकर बहुत खुश हैं। अंबानी परिवार में जश्न का माहौल बना हुआ है। वहीं दूसरी ओर मेहता परिवार में काफी खुशी माहौल देखने को मिल गया है। आपको बता दें कि इस साल जहां देश और दुनिया की तमाम कंपनियों को नुकसान उठाना पड़ा है। वहीं दूसरी ओर रिलायंस को काफी फायदा हुआ। रिलायंस डेट फ्री हो गई। वहीं रिलायंस जियो और रिलायंस रिटेल का विदेशी निवेश भी मिला हुआ है।

Show More
Saurabh Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned