दर्दनाक : पंजाब के बरनाला में भीषण सड़क हादसा, चार की मौत

दर्दनाक : पंजाब के बरनाला में भीषण सड़क हादसा, चार की मौत

Anil Kumar | Publish: Oct, 13 2018 07:42:07 PM (IST) इंडिया की अन्‍य खबरें

एक ट्रक और शादी में केटरिंग का काम करके लौट रहे मजदूरों से भरे टेंपों में आमने-सामने की टक्कर हो गई। इस हादसे में चार मजूदरों की मौके पर ही मौत हो गई।

बरनाला। पंजाब के बरनाला में बरनाला-लुधियाना मुख्यमार्ग पर महलकलां के नजदीक एक दर्दनाक हादसा हुआ है। दरअसल शनिवार को एक ट्रक और शादी में केटरिंग का काम करके लौट रहे मजदूरों से भरे टेंपों में आमने-सामने की टक्कर हो गई। इस हादसे में चार मजूदरों की मौके पर ही मौत हो गई। बता दें कि इस हादसे में तीन व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गए। मृतकों की पहचान झारखंड के रहने वाले रामविलास, उत्तर प्रदेश के रहने वाले सज्जन उर्फ सचिन कुमार एवं सावन कुमार, जम्मू-कश्मीर के रहने वाले पप्पू उर्फ प्रिंस के तौर पर हुई है। इस घटना के बाद आरोपी ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पंजाब: जालंधर-लुधियाना के बीच स्थित फिल्लौर में भीषण सड़क हादसा, तीन की मौत

कैसे हुआ हादसा

आपको बता दें कि मिली जानकारी के मुताबिक जालंधर से बरनाला की तरफ एक ट्रक जा रही थी। यह ट्रक सेबों से भरी थी। जबकि एक कैटरिंग में काम करने वाले लोग सिरसा से शादी का काम निपटाकर टेंपों ट्रेवल में लुधियाना जा रहे थे। बरनाला के महिलकलां के पास निहालूवाल गांव के समीप इन दोनों वाहनों की जोरदार टक्कर हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि दोनों गाड़ियों की टक्कर इतनी भीषण थी कि वाहनों के परखच्चे उड़ गए। पास में मौजूद लोगों ने फौरन ही घायलों को निकाल कर नजदीकी सिविल अस्पताल बरनाला में पहुंचाया गया। हालांकि इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बता दें कि घटना की सूचना मिलते ही थाना महिलकलां के प्रभारी परगट सिंह अपने साथी सहायक थानेदार जगिंदर सिंह के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि घायलों को राजिंदरा अस्पताल पटियाला रेफर कर दिया गया है।

Ad Block is Banned