scriptसांसदों की हेल्पलाइन पर आम जनता के आ रहे फोन कॉल्स, पीएम मोदी का मोबाइल नंबर पूछा | Phone calls of general public on MP's helpline | Patrika News
विविध भारत

सांसदों की हेल्पलाइन पर आम जनता के आ रहे फोन कॉल्स, पीएम मोदी का मोबाइल नंबर पूछा

Highlights

आम जनता उनसे बजट या लोकसभा में बहस से संबंधित मुद्दों के बारे में नहीं पूछ रही।
एक शख्स ने फोन कर प्रधानमंत्री के साथ अप्वाइनमेंट की इच्छा जताई है।

Feb 01, 2021 / 11:57 am

Mohit Saxena

om birla

ओम बिरला।

नई दिल्ली। लोकसभा में बहस को लेकर सांसदों की मदद के लिए एक हेल्पलाइन शुरू की गई है। इसकी सहायता से सांसदों को दिश-निर्देश देने की कोशिश हो रही है। मगर इस हेल्पलाइन पर आम लोगों के फोन कॉल्स आने लगे हैं। हेल्पलाइन में काम करने वाले लोगों के अनुसार आम जनता उनसे बजट या लोकसभा में बहस से संबंधित मुद्दों के बारे में नहीं पूछ रही है, बल्कि वे प्रधानमंत्री का नंबर पूछ रहे हैं।
Budget 2021: वित्‍त राज्‍य मंत्री अनुराग ठाकुर बोले- जनता की उम्‍मीदों पर खरा उतरेगा ये बजट

गौरतलब है कि लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला की ओर से ये हेल्पलाइन बजट सत्र की पूर्व संध्या पर चालू की गई थी। इस हेल्पलाइन की मदद से सांसदों को डिबेट के लिए नोट्स और सामग्री मिल जाया करेंगी। 24/7 की सर्विस का देश और विदेश में कहीं भी लाभ उठाया जा सकता है।
बताया जा रहा है कि लोकसभा टीवी चैनल पर नंबर के कई बार फ्लैश होने के बाद से अब हेल्पलाइन पर लगातार कॉल आ रही हैं। अधिकतर फोन कॉल ग्रामीण क्षेत्रों से आते हैं। कुछ लोगों ने जहां पीएम नरेंद्र मोदी से बात करने के लिए फोन नंबर मांगा। तो वहीं एक शख्स ने फोन कर प्रधानमंत्री के साथ अप्वाइनमेंट की इच्छा जताई है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7z15ds

Home / Miscellenous India / सांसदों की हेल्पलाइन पर आम जनता के आ रहे फोन कॉल्स, पीएम मोदी का मोबाइल नंबर पूछा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो