scriptCivil Service Day: पीएम मोदी बोले- कोरोना से जंग में बेहतर काम कर रहे अफसर, सरदार पटेल को भी किया नमन | PM Modi tribute to sardar patel on Civil service day | Patrika News
विविध भारत

Civil Service Day: पीएम मोदी बोले- कोरोना से जंग में बेहतर काम कर रहे अफसर, सरदार पटेल को भी किया नमन

Civil Service Day पर PM Modi ने अफसरों को दी बधाई
बोेले- कोरोना से जंग में कर रहे बेहतर काम
लौह पुरुष को भी किया नमन

Apr 21, 2020 / 11:00 am

धीरज शर्मा

PM Modi

सिविल सर्विस डे पर पीएम मोदी ने किया सरदार पटेल को याद

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना वायरस ( Coronavirus in india ) का असर लगातार बढ़ रहा है। कोरोना वायरस से जंग में जहां एक तरफ डॉक्टर ( Doctor ), पुलिसकर्मी ( Police ) और सफाईकर्मी डंटे हुए हैं, वहीं सिविल सर्विस के अफसरों का योगदान भी कुछ कम नहीं है।
शहर, जिलों, राज्यों और देश में व्यवस्थाओं को चाक चौबंद रखने में इन अफसरों ने बड़ी भूमिका निभाई है। ऐसे ही अफसरों को सिविल सर्विस डे ( Civil Service Day ) पर पीएम मोदी ( pm modi ) ने बधाई दी।
कोरोना काल के बीच पीएम मोदी को लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल ( Sardar Patel )भी याद आए। पीएम मोदी ने सिविल सर्विस डे पर सरदार पटेल को श्रद्धांजलि अर्पित की

घर में स्टॉक कर लें जरूरी चीजें, देश के 10 से ज्यादा राज्यों में अगले 24 घंटों में तेज हवाओं के साथ बारिश कर सकती है बुरा हाल
https://twitter.com/narendramodi/status/1252445248036298754?ref_src=twsrc%5Etfw
कोरोना संकट से जूझ रहे देश में अपने काम के जरिए इस महामारी को मात देने में लगे सभी सिविल सर्विस के अफसरों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को शुभकामनाएं दीं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, आज सिविल सर्विस डे के मौके पर मैं सभी कर्मचारियों और उनके परिवार को शुभकामनाएं देना चाहता हूं। कोरोना वायरस के खिलाफ देश में जारी लड़ाई में उनके योगदान की सराहना भी करता हूं। समय की मांग के मुताबिक वे लगातार काम कर रहे हैं और हर संभव तरीके से मदद करने की कोशिश कर रहे हैं।
https://twitter.com/narendramodi/status/1252445250930348033?ref_src=twsrc%5Etfw
2025 में दोबारा लौटेगा कोरोना वायरस, जानिए वैज्ञानिकों ने क्यों दी चेतावनी

इसके बाद पीएम मोदी ने एक और ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल को याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी।
उन्होंने लिखा…सिविल सर्विस डे पर सरदार वल्लभ भाई पटेल को भी नमन, जिन्होंने देश में ऐसा एक सिस्टम खड़ा किया, जिससे कार्यशैली के दम पर देश विकास की ओर अग्रसर हो सका। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसी के साथ 2018 में सिविल सर्विस डे पर दिए गए अपने भाषण का अंश भी शेयर किया।

Hindi News/ Miscellenous India / Civil Service Day: पीएम मोदी बोले- कोरोना से जंग में बेहतर काम कर रहे अफसर, सरदार पटेल को भी किया नमन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो