scriptआंध्र में भारी निवेश को तैयार है ‘पोस्को’, आज CM से मिले कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर | Posco Delegates Meets AP cm ys jagan mohan reddy | Patrika News
विविध भारत

आंध्र में भारी निवेश को तैयार है ‘पोस्को’, आज CM से मिले कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर

सीएम जगन ने ‘पोस्को’ कंपनी के प्रतिनिधियों को भरोसा दिलाया कि राज्य में अत्यंत पारदर्शी नीतियां अमल में हैं, साथ ही राज्य में निवेश करने के लिए आने वाली कंपनियों को प्रोत्साहित किया जा रहा है।
 

Oct 29, 2020 / 08:50 pm

Vivhav Shukla

posco_delegation_met_cm_jagan.jpg

cm ys jagan mohan reddy

नई दिल्ली। दक्षिण कोरियाई इस्पात निर्माता ‘पोस्को’ के मैनेजिंग डायरेक्टर संग लाई चुन और चीफ फायनांसिंग ऑफिसर गू यंग ने आज अमरावती कैंप कार्यालय में मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी से में मुलाकात की।

Andhra Pradesh : सीएम जगनमोहन रेड्डी ने रविशंकर प्रसाद को लिखी चिट्ठी, गेमिंग ऐप बंद करने की अपील की

इस दौरान कंपनी पोस्को राज्य में निवेश करने की बात भी कहा। कंपनी के प्रतिनिधियों ने बताया कि आंध्र प्रदेश में उनकी कंपनी बड़े स्तर पर अपनी इकाइयां स्थापित करने के लिए तैयार है, जिसकी पूरी योजना भी बना ली गई है।

 

 

https://twitter.com/ANI/status/1321828395643146246?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं सीएम जगन ने ‘पोस्को’ कंपनी के प्रतिनिधियों को भरोसा दिलाया कि राज्य में अत्यंत पारदर्शी नीतियां अमल में हैं, जो औद्योगिक क्षेत्र के लिए काफी उपयोगी साबित होंगी। सीएम ने कहा कि राज्य में निवेश करने के लिए आने वाली कंपनियों को प्रोत्साहित किया जा रहा है।
सीएम Jaganmohan Reddy का दावा, सरकार गिराने की सजिश कर रहे हैं चंद्रबाबू और सुप्रीम कोर्ट के जज

मुख्यमंत्री ने बात-चीत के दौरान कहा कि हमारी सरकार प्राकृतिक संसाधनों की दृष्टि से राज्य में अनुकूल माहौल उद्योगों को और बेहतर बनाने के लिए हर संभव प्रयास करेगी साथ ही औद्योगिक विकास में सहयोग देंगी।

Home / Miscellenous India / आंध्र में भारी निवेश को तैयार है ‘पोस्को’, आज CM से मिले कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो