scriptआचार संहिता के बाद कैंपस में छात्राओं से राहुल गांधी की मुलाकात पर उठे सवाल, शिक्षा निदेशालय ने मांगा जवाब | Rahul gandhi program at Chennai Education Directorate issues circular | Patrika News
विविध भारत

आचार संहिता के बाद कैंपस में छात्राओं से राहुल गांधी की मुलाकात पर उठे सवाल, शिक्षा निदेशालय ने मांगा जवाब

चेन्नई में छात्राओं के साथ राहुल गांधी की मुलाकात पर खड़ा हुआ विवाद
शिक्षा निदेशालय ने पूछा, आचार संहिता के बाद कैसे कैंपस का राजनीति के लिए हुआ प्रयोग
शिक्षा निदेशालय ने क्षेत्रीय संयुक्त निदेशक से मांगा जवाब

नई दिल्लीMar 15, 2019 / 04:37 pm

Shivani Singh

rahul gandhi

राहुल गांधी

नई दिल्ली। चेन्नई के स्टेला मैरिस कॉलेज में छात्राओं की कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ हुई मुलाकात पर सवाल खड़े हो गए हैं। कॉलेजिएट शिक्षा निदेशालय ने क्षेत्रीय संयुक्त निदेशक को शुक्रवार को पत्र लिख कर सवाल किया कि चुनाव आचार संहिता लागू होने के बाद कैसे एक नेता को कॉलेज के कैंपस में चुनावी चर्चा के लिए अनुमती दे दी गई।

यह भी पढ़ें

राहुल का वादा – कांग्रेस जीती बनी तो स्वास्थ्य और शिक्षा क्षेत्र में बढ़ेगा बजट

 

https://twitter.com/ANI/status/1106491654284795906?ref_src=twsrc%5Etfw

आपको बता दें कि बीते बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष ने चेन्नई स्थित स्टेला मैरिस कॉलेज में छात्रों से मुलाकात की थी। छात्राओं से संवाद के दौरान राहुल गांधी ने देश और राजनीति से जुड़े कई मुद्दे पर चर्चा की। राहुल ने छात्राओं से मेहुल चौकसी, नीरव मोदी और विजय माल्या का जिक्र करते हुए कहा कि इन सभी में एक समानता है, कि सभी देश छोड़कर भाग चुके हैं।

यह भी पढ़ें

न्यूजीलैंड: क्राइस्टचर्च की दो मस्जिदों पर आतंकी हमला, 49 लोगों की मौत, 27 घायल

वहीं, बातचीत के दौरान एक छात्रा ने राहुल से उनके जीजा रॉबर्ट वाड्रा पर लगे मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों पर सवाल पूछा। इसके जवाब में राहुल ने कहा कि कानून देश के हर नागरिक पर समान रुप से लागू होना चाहिए। सरकार के पास अधिकार है कि वह जिसकी चाहे जांच करा सकती है।

छात्राओं से संवाद के दौरान एक बड़ा ही मजेदार वाक्या भी हुआ। सवाल पूछने वाली पहली छात्रा ने राहुल को ‘सर’ कह कर संबोधित किया। इसके जवाब में राहुल गांधी ने छात्रा को टोकते हुए कहा कि क्या आप मुझे ‘सर’ के बजाय सिर्फ ‘राहुल’ कह कर पुकार सकती हैं। बता दें कि राहुल की इस टिप्पणी के बाद पूरा हॉल तालियों की गड़गड़ाहट और चियर्स की आवाज से गूंज उठा था।

Home / Miscellenous India / आचार संहिता के बाद कैंपस में छात्राओं से राहुल गांधी की मुलाकात पर उठे सवाल, शिक्षा निदेशालय ने मांगा जवाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो