scriptSushant Singh Rajput Case: SC का दिशा सालियान मौत मामले की सीबीआई जांच वाली याचिका पर सुनवाई से इनकार | SC refuses to entertain a plea seeking a court-monitored CBI probe Disha Salian death | Patrika News
विविध भारत

Sushant Singh Rajput Case: SC का दिशा सालियान मौत मामले की सीबीआई जांच वाली याचिका पर सुनवाई से इनकार

Supreme Court का दिशा सालियन मौत की सीबीआई जांच वाली याचिका पर सुनवाई से इनकार
सुप्रीम कोर्ट ने याचिकाकर्ता से याचिका वापस लेने और इसे बॉम्बे हाईकोर्ट में दाखिल करने को कहा

Oct 26, 2020 / 01:41 pm

धीरज शर्मा

Supreme Court refuse hearing CBI investigation plea

दिशा सालियान मौत मामले पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput Case ) की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान के मौत मामले की जांच सीबीआई ( CBI ) से करवाए जाने वाली याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई से इनकार कर दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को इस याचिका को खारिज कर दिया है। यही नहीं सर्वोच्च न्यायालय ने याचिकाकर्ता से याचिका वापस लेने की बात कही। इसके साथ ही याचिकाकर्ता को इस मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाया खटखटाने के लिए भी कहा।
बीजेपी अध्यक्ष जेपी नडडा का बड़ा बयान, नेहरु-गांधी राजवंश ने कभी पीएम पद का नहीं किया सम्मान

https://twitter.com/hashtag/SushantSinghRajput?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले को लेकर लगातार सीबीआई जांच की मांग उठ रही थी। इसके बाद कोर्ट ने सीबीआई जांच को मंजूरी दी थी। इस मंजूरी के बाद से ही सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियन के मौत मामले में भी सीबीआई जांच की मांग उठने लगी थी।
इसको लेकर सभी निगाहें सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर टिकीं थी, लेकिन सोमवार को सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले पर सुनवाई करने इनकार करते हुए मामले के बॉम्बे हाईकोर्ट में उठाने की बात कही।

Home / Miscellenous India / Sushant Singh Rajput Case: SC का दिशा सालियान मौत मामले की सीबीआई जांच वाली याचिका पर सुनवाई से इनकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो