scriptतमिलनाडु: अमित शाह ने किया चुनावी प्रचार का आगाज, 27 मठों के संतों से मिले | Tamil Nadu: Amit Shah started election campaign | Patrika News
विविध भारत

तमिलनाडु: अमित शाह ने किया चुनावी प्रचार का आगाज, 27 मठों के संतों से मिले

Highlights

तिरुवनंतपुरम में शाह ने श्री रामकृष्ण आश्रम का दौरा किया।
तमिलनाडु में विधानसभा की कुल 234 सीटे हैं।

नई दिल्लीMar 07, 2021 / 10:16 pm

Mohit Saxena

amit shah
नई दिल्ली। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह रविवार को तमिलनाडु और केरल दौरे पर हैं। इस दौरान वह पार्टी को मजबूती देने के लिए वह लगातार यहां पर चुनावी रैलियां करेंगे।

अपने चुनाव अभियान की शुरुआत अमित शाह ने तमिलनाडु के कन्याकुमारी से की। कन्याकुमारी में रैली करने के बाद अमित शाह केरल के तिरुवनंतपुरम पहुंचे। तिरुवनंतपुरम में शाह ने श्री रामकृष्ण आश्रम का दौरा किया।
इस दौरान अमित शाह ने तिरुवनंतपुरम के श्रीशैलम में श्री रामकृष्ण आश्रम में राज्य भर के 27 धार्मिक मठों के प्रतिनिधियों से मिले। तय कार्यक्रम के अनुसार अमित शाह थोड़ी देर में केरल की विजय यात्रा में हिस्सा लेंगे। इसके बाद अमित शाह यहां शणकुमुखम बीच पर लोगों को संबोधित करेंगे। तमिलनाडु में भाजपा अन्नाद्रमुक संग मिलकर चुनाव लड़ रही है। तमिलनाडु में विधानसभा की कुल 234 सीटे हैं।
मंदिर में की पूजा-अर्चना की

गृह मंत्री अमित शाह ने इससे पहले कन्याकुमारी के सुचिंद्रम मंदिर में पूजा की है। पूजा करने के बाद गृह मंत्री अमित शाह ने कन्याकुमारी के सुचिंद्रम टाउन में विजय संकल्प महासंपर्क अभियान यानी घर—घर जाकर प्रचार किया।

Home / Miscellenous India / तमिलनाडु: अमित शाह ने किया चुनावी प्रचार का आगाज, 27 मठों के संतों से मिले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो