scriptरफाल मामला: SC के फैसले पर उमर अब्दुल्ला ने ली चुटकी, कहा- शैतानों वाली है BJP की किस्मत | The BJP really has the devils luck relax Im not calling you devils, its only an idiom. This Rafael Verdict couldnt have come at a better time after the electoral set back | Patrika News
विविध भारत

रफाल मामला: SC के फैसले पर उमर अब्दुल्ला ने ली चुटकी, कहा- शैतानों वाली है BJP की किस्मत

अपने ट्वीट में अब्दुल्ला ने लिखा कि भाजपा की किस्मत वास्तव में शैतानों वाली है (शैतान से मेरा अर्थ असली वाला शैतान नहीं है, यह बस एक मुहावरा है)।

Dec 14, 2018 / 09:53 pm

Anil Kumar

रफाल मामला: SC के फैसले पर उमर अब्दुल्ला ने ली चुटकी, कहा- शैतानों वाली है BJP की किस्मत

रफाल मामला: SC के फैसले पर उमर अब्दुल्ला ने ली चुटकी, कहा- शैतानों वाली है BJP की किस्मत

नई दिल्ली। रफाल मामले में कथित तौर पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा रही विपक्ष को सुप्रीम कोर्ट से एक बड़ा झटका लगा है। कोर्ट ने मोदी सरकार को एक बड़ी राहत देते हुए कहा कि इस सौदे में कोई गड़बड़ी नहीं हुई है। खरीद के लिए सभी जरूरी प्रक्रिया का पालन किया गया है। कोर्ट के इस फैसले के बाद एक बार फिर से सरकार और विपक्ष आमने-सामने आ गए हैं। इसी कड़ी में तीखे वार-पलटवार के बीच नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने भाजपा पर चुटकी ली और एक मजाकिया ट्वीट किया। अपने ट्वीट में अब्दुल्ला ने लिखा कि भाजपा की किस्मत वास्तव में शैतानों वाली है (शैतान से मेरा अर्थ असली वाला शैतान नहीं है, यह बस एक मुहावरा है)। बता दें कि उब्दुल्ला ने यह ट्वीट तीन राज्यों में भाजपा की करारी हार और रफाल मामले पर सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत के संदर्भ में किया है। उन्होंने अपने अगले ट्वीट में पूछा कि क्या रफाल सौदे की लड़ाई सुप्रीम कोर्ट तक घसीटनी सही थी? कुछ मुद्दे चुनावी मैदान के लिए छोड़ देने चाहिए। उन्होंने आश्चर्य जताते हुए कहा कि अब इस फैसले के बाद राफेल चुनावी मुद्दा नहीं रहेगा।

https://twitter.com/hashtag/RafaelVerdict?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/RafaelDeal?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि रफाल सौदे को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई चल रही थी और शुक्रवार को एक बड़ा फैसला आया। सुप्रीम कोर्ट का यह फैसला भाजपा के लिए इससे अच्छे समय पर नहीं आ सकता था, जबकि महज तीन दिन पहले ही तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव के परिणाम सामने आए थे। इस चुनाव परिणाम में भाजपा की करारी हार हुई और कांग्रेस ने भाजपा के मुंह से तीर राज्य छीन लिए। रफाल मामले पर जब शुक्रवार को अमित शाह प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे, तभी कोर्ट के फैसले और चुनाव के नतीजों की टाइमिंग को लेकर एक सवाल पूछा गया। इसपर शाह ने कहा कि चुनाव की बातें फिर कभी करेंगे। अभी रफाल पर बात करने का समय है। बता दें कि कोर्ट के फैसले के बाद भाजपा कांग्रेस पर हमलावर है और माफी मांगने की मांग कर रही है। लेकिन इससे उलट कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों ने कोर्ट के फैसले पर सवाल खड़े कर दिए और सरकार से जेपीसी की मांग की है।

Home / Miscellenous India / रफाल मामला: SC के फैसले पर उमर अब्दुल्ला ने ली चुटकी, कहा- शैतानों वाली है BJP की किस्मत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो