scriptLockdown का फायदा उठा कर चोरी, 1.8 लाख का पान मसाला और तंबाकू का सामान लेकर भागा चोर | Tobacco products worth One Lakh Eighty thousand rupees stolen in Gujarat | Patrika News
विविध भारत

Lockdown का फायदा उठा कर चोरी, 1.8 लाख का पान मसाला और तंबाकू का सामान लेकर भागा चोर

Coronavirus से बचने के लिए देश में Lockdown
लॉकडाउन का फायदा उठाकर गुजरात ( Gujarat ) में चोरी
ऊना ( Una ) इलाके में स्थिति पान मसाले की दुकान से 1.8 लाख के सामानों की चोरी

नई दिल्लीApr 28, 2020 / 10:59 am

Kaushlendra Pathak

Tobacco products worth One Lakh Eighty thousand rupees stolen

लॉकडाउन का फायदा उठाकर पान मसाने की दुकान में चोरी।

नई दिल्ली। पूरा देश इन दिनों कोरोना वायरस ( coronavirus ) की चपेट में है। इस खतरनाक वायरस से बचने के लिए देश में अगामी तीन मई तक के लिए लॉकडाउन ( Lockdown ) लागू है। इस दौरान कई सारी चीजों की दुकानें ( Shops ) बंद हैं। इसी कड़ी में गुजरात ( Gujarat ) में लॉकडाउन का फायदा उठाते हुए चोर ने एक पान मसाले ( Paan Masala) की दुकान से 1.8 लाख रुपए के सामानों की चोरी कर ली। इस खुलासे के बाद हड़कंप मच गया है। वहीं, पुलिस ( Police ) ने अज्ञात चोर के खिलाफ FIR दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।
यह घटना गिर सोमनाथ ( Gir Somnath ) के ऊना ( Una ) इलाके की है। पुलिस के मुताबिक, दुकान के मालिक ने इस मामले में 26 अप्रैल को FIR दर्ज कराई है। पुलिस का कहना है कि 62 साल के मुकेश बनिया ( Mukesh Vaniya ) ने बताया कि ऊना के मेन मार्केट में ‘अमृतलाल एंड ब्रदर्स’ ( Amritlal And Brothers ) नाम से उनकी पान मसाले की दुकान है। वहीं, बृजभूमि सोसायटी में उनका घर है। मुकेश ने बताया कि जब 24 अप्रैल की रात को वह अपनी दुकान के पास गए तो देखकर हैरान रह गए। उन्होंने बताया कि दुकान का ताला टूटा हुआ था और काफी सामान गायब थे।
मुकेश ने पुलिस को बताया कि 30 पैकेट सिगरेट का डब्बा, पांच कार्टन तंबाकू के सामान, 120 कार्टन पान मसाला और तीस किलो सुपारी के साथ-साथ कई और सामान दुकान से चोरी हो गई। मुकेश का कहना है कि करीब एक लाख अस्सी हजार रुपए के सामानों की चोरी हुई है।
दुकानदार मुकेश का कहना है कि लॉकडाउन के कारण विगत 22 मार्च से उनकी दुकान बंद है। वहीं, 24 अप्रैल को वह अपनी दुकान को देखने गए थे। उन्होंने देखा कि दुकान का ताला टूटा हुआ है। पीड़ित दुकानदार ने बताया कि अज्ञात चोर के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने धारा 457, 454 और 380 के तहत इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली है। पुलिस का कहना है कि चोर पकड़ने के लिए मामले छानबीन शुरू कर दी गई है और CCTV फूटेज को भी खंगाला जा रहा है।

Home / Miscellenous India / Lockdown का फायदा उठा कर चोरी, 1.8 लाख का पान मसाला और तंबाकू का सामान लेकर भागा चोर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो