scriptजोधपुर में 2 साल की मासूम 700 फीट गहरे बोरवेल में गिरी, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी | Two-year-old girl falls into borewell, rescue operation underway | Patrika News
विविध भारत

जोधपुर में 2 साल की मासूम 700 फीट गहरे बोरवेल में गिरी, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

जोधपुर में शुक्रवार को 2 साल की लड़की 700 फीट गहरे बोरवेल में गिर गई। बच्ची को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है

Jul 01, 2016 / 02:42 pm

भूप सिंह

जयपुर। जोधपुर में शुक्रवार को 2 साल की लड़की 700 फीट गहरे बोरवेल में गिर गई। बच्ची को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। बताया जा रहा है कि जोधपुर के बिंजवादिया गांव में बोरवेल की रिपेयरिंग चल रही थी। कल देर रात बोरवेल की खुदाई करके उसे खुला छोड़ दिया गया था। एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक, दो साल की मासूम नेहा अपने घर के बाहर बोरवेल के पास खेल रही थी तभी पैर फिसलने की वजह से वह बोरवेल में गिर गई। गौरतलब है कि इससे पहले अप्रैल महीने में गुजरात के सुरेंद्रनगर जिले में सात महीने की मासूम बच्ची 500 फीट गहरे बोरवेल में गिर गई थी।



मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नेहा को बचाने के लिए सेना की मदद मांगी गई है। अप्रैल में ही दो साल की एक मासूम यूपी के नवाबगंज क्षेत्र में 25 फीट गहरे बोरवेल में गिर गई थी। गौरतलब है कि देश में मासूम बच्चों के बोरवेल में गिरने की घटनाएं थम नहीं रही हैं। इसके पीछे लापरवाही भी एक बहुत बड़ी वजह है। बोरवेल को खुला छोड़ दिया जाता है और उसके बाद ढका नहीं जाता जिसकी वजह से इस तरह की घटनाएं होती रहती हैं।

Home / Miscellenous India / जोधपुर में 2 साल की मासूम 700 फीट गहरे बोरवेल में गिरी, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो