scriptActor Sushant Singh Rajput के निधन पर Vice President ने जताया दुख, Priyanka Gandhi ने Tweet में लिखी यह बात | Vice President expresses grief over the death of Actor Sushant Singh Rajput | Patrika News
विविध भारत

Actor Sushant Singh Rajput के निधन पर Vice President ने जताया दुख, Priyanka Gandhi ने Tweet में लिखी यह बात

Bollywood star Sushant Singh Rajput ने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली
Vice President Naidu ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर शोक व्यक्त किया
Congress General Secretary Priyanka Gandhi Vadra ने भी बॉलीवुड अभिनेता की मौत पर शोक व्यक्त किया

 

Jun 14, 2020 / 11:28 pm

Mohit sharma

Actor Sushant Singh Rajput के निधन पर Vice President ने जताया दुख, Priyanka Gandhi ने Tweet में लिखी यह बात

Actor Sushant Singh Rajput के निधन पर Vice President ने जताया दुख, Priyanka Gandhi ने Tweet में लिखी यह बात

नई दिल्ली। Bollywood star Sushant Singh Rajput ने रविवार को अपने मुंबई ( Mumbai ) स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या ( Actor Sushant Singh Rajput Commits Suicide ) कर ली। सुशांत के निधन पर फिल्मी जगत ( Bollywood ) से लेकर खेल जगत में शोक की लहर दौड़ गई। उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू ( Vice President M Venkaiah Naidu ) ने रविवार को बॉलीवुड Actor Sushant Singh Rajput के निधन पर शोक व्यक्त किया। नायडू ने कहा कि सुशांत ने सिल्वर स्क्रीन पर कई यादगार किरदारों को जीवंत किया और वह बहुत से युवाओं के लिए एक आइकन और प्रेरणा के स्रोत थे।

राजधानी में Coronavirus से निपटने में जुटा केंद्र, Amit Shah ने चार IAS Officers को बुलाया दिल्ली

 

https://twitter.com/hashtag/SushanthSinghRajput?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

दरअसल, उपराष्ट्रपी नायडू ने सुशांत की मौत की खबर पर एक के बाद एक कई ट्वीट किए। उपराष्ट्रपति ने एक ट्वीट में कहा कि युवा और प्रतिभाशाली अभिनेता, सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बारे में जानकर गहरा दुख हुआ। उन्होंने सिल्वर स्क्रीन पर कई यादगार किरदारों को जीवंत किया।
वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट कर अभिनेता सुशांत सिंह के निधन पर भारी दुख प्रकट किया है। अपने ट्वीट मे प्रधानमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर कहा कि सुशांत सिंह राजपूत … एक उज्ज्वल युवा अभिनेता बहुत जल्द चला गया। उन्होंने टीवी और फिल्मों में काम किया। मनोरंजन की दुनिया में उनके उदय ने कई लोगों को प्रेरित किया और कई फिल्मों में उन्होंने यादगार प्रदर्शन किया। उनके निधन से स्तब्ध। मेरे विचार उनके परिवार और प्रशंसकों के साथ हैं।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ( Congress General Secretary Priyanka Gandhi )
ने भी बॉलीवुड अभिनेता की मौत पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि यह खबर वाकई चौंकाने वाली है। उन्होंने कहा, “कुछ खबरें बहुत परेशान करने वाली हैं। युवा और प्रतिभाशाली अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर सभी को चौंकाने वाली है। उनकी आत्मा को शांति मिले और भगवान उनके परिवार और दोस्तों को यह पीड़ा सहने की ताकत दे।”

Home / Miscellenous India / Actor Sushant Singh Rajput के निधन पर Vice President ने जताया दुख, Priyanka Gandhi ने Tweet में लिखी यह बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो