Prashant Kishore ने CM Nitish Kumar पर साधा निशाना- Corona की बजाए चुनावी चर्चा पर फोकस का आरोप

  • Bihar Assembly Elections 2020 को लेकर देश की सियासी सरगर्मियां भी तेज
  • Prashant Kishore ने Bihar Chief Minister Nitish Kumar पर निशाना साधा

By: Mohit sharma

Updated: 14 Jun 2020, 06:50 PM IST

नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस ( Coronavirus in india ) के मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है। दुनिया में कोरोना प्रभावित ( Corona affected ) कई देशों को पीछे छोड़ कर भारत चौथे पायदान पर आ गया है। कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या में भारत अब केवल अमरीका, चीन और रूस से ही पीछे है। वहीं, इस बीच बिहार विधानसभा चुनाव ( Bihar Assembly Election 2020 ) को लेकर देश की सियासी सरगर्मियां भी तेज हो गईं है। इस बीच सियासी दलों और नेताओं में भी जुबानी जंग तेज हो गई हैं। चूनाव रणनीतिकार के नाम से मशहूर प्रशांत किशोर ( Prashant Kishore )ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना ( Bihar Chief Minister Nitish Kumar ) साधा है।

Delhi में दिखाई दिया Maulana Saad, अबू बकर मस्जिद में पढ़ने आया था जुमे की नमाज

प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) का आरोप कि बजाए कोरोना की रोकथाम के नीतीश सरकार चुनावी चर्चा कराने में जुटी हुई है। प्रशांत किशोर ने रविवार को अपने ट्वीट कर नीतीश सरकार को घेरा। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि देश में सबसे कम टेस्टिंग, 7-9% पॉज़िटिव केस दर और 6 हज़ार से ज़्यादा केस के बावजूद बिहार में करोना के बजाय चुनावों की चर्चा है। उन्होंने आगे लिखा कि तीन महीनों से कोरोना वायरस के डर से अपने आवास से ना निकलने वाले नीतीश कुमार समझते हैं कि लोगों के घरों से निकलकर चुनाव में भाग लेने में कोई ख़तरा नहीं है।

PM Narendra Modi के Dream Project में धांधली की आशंका, ACB ने शुरू की जांच

a1.png

Delhi: Labour Ministry के 24 कर्मचारी निकले Corona positive, दो दिन के लिए बिल्डिंग सील

आपको बता दें बिहार में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। कुछ आंकड़ों के मुताबिक राज्य में प्रवासी मजदूरों की वापसी के बाद से कोरोना मरीजों की संख्या अचानक बड़ा उछाल आया है। राज्य में कोरोना के अब तक 6,290 मामले सामने आ चुके हैं। जबकि 39 लोगों की इस जानलेवा बीमारी से मौत हो गई है। बिहार में कोरोना के 2,295 एक्टिव केस हैं।

 

Show More
Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned