scriptPrashant Kishore ने CM Nitish Kumar पर साधा निशाना- Corona की बजाए चुनावी चर्चा पर फोकस का आरोप | Coronavirus: Prashant Kishor targeted CM Nitish Kumar over Bihar Assembly Election | Patrika News

Prashant Kishore ने CM Nitish Kumar पर साधा निशाना- Corona की बजाए चुनावी चर्चा पर फोकस का आरोप

locationनई दिल्लीPublished: Jun 14, 2020 06:50:53 pm

Submitted by:

Mohit sharma

Bihar Assembly Elections 2020 को लेकर देश की सियासी सरगर्मियां भी तेज
Prashant Kishore ने Bihar Chief Minister Nitish Kumar पर निशाना साधा

Prashant Kishore ने CM Nitish Kumar पर साधा निशाना- Corona की बजाए चुनावी चर्चा पर फोकस का आरोप

Prashant Kishore ने CM Nitish Kumar पर साधा निशाना- Corona की बजाए चुनावी चर्चा पर फोकस का आरोप

नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस ( Coronavirus in india ) के मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है। दुनिया में कोरोना प्रभावित ( Corona affected ) कई देशों को पीछे छोड़ कर भारत चौथे पायदान पर आ गया है। कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या में भारत अब केवल अमरीका, चीन और रूस से ही पीछे है। वहीं, इस बीच बिहार विधानसभा चुनाव ( Bihar Assembly Election 2020 ) को लेकर देश की सियासी सरगर्मियां भी तेज हो गईं है। इस बीच सियासी दलों और नेताओं में भी जुबानी जंग तेज हो गई हैं। चूनाव रणनीतिकार के नाम से मशहूर प्रशांत किशोर ( Prashant Kishore )ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना ( Bihar Chief Minister Nitish Kumar ) साधा है।

Delhi में दिखाई दिया Maulana Saad, अबू बकर मस्जिद में पढ़ने आया था जुमे की नमाज

https://twitter.com/hashtag/Corona?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) का आरोप कि बजाए कोरोना की रोकथाम के नीतीश सरकार चुनावी चर्चा कराने में जुटी हुई है। प्रशांत किशोर ने रविवार को अपने ट्वीट कर नीतीश सरकार को घेरा। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि देश में सबसे कम टेस्टिंग, 7-9% पॉज़िटिव केस दर और 6 हज़ार से ज़्यादा केस के बावजूद बिहार में करोना के बजाय चुनावों की चर्चा है। उन्होंने आगे लिखा कि तीन महीनों से कोरोना वायरस के डर से अपने आवास से ना निकलने वाले नीतीश कुमार समझते हैं कि लोगों के घरों से निकलकर चुनाव में भाग लेने में कोई ख़तरा नहीं है।

PM Narendra Modi के Dream Project में धांधली की आशंका, ACB ने शुरू की जांच

a1.png

Delhi: Labour Ministry के 24 कर्मचारी निकले Corona positive, दो दिन के लिए बिल्डिंग सील

आपको बता दें बिहार में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। कुछ आंकड़ों के मुताबिक राज्य में प्रवासी मजदूरों की वापसी के बाद से कोरोना मरीजों की संख्या अचानक बड़ा उछाल आया है। राज्य में कोरोना के अब तक 6,290 मामले सामने आ चुके हैं। जबकि 39 लोगों की इस जानलेवा बीमारी से मौत हो गई है। बिहार में कोरोना के 2,295 एक्टिव केस हैं।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो