scriptWeather Update : आज सुबह दिल्ली में तेज बारिश, आईएमडी ने जताई इस बात की आशंका | Weather update : Forecast for next 3 days in North India including DelWeather update : Heavy rain in Delhi this morning, IMD expressed apprehension about this | Patrika News

Weather Update : आज सुबह दिल्ली में तेज बारिश, आईएमडी ने जताई इस बात की आशंका

locationनई दिल्लीPublished: Jan 03, 2021 07:41:11 am

Submitted by:

Dhirendra

Delhi NCR में 3, 4 और 5 जनवरी को भारी बारिश भी हो सकती है।
4 और 5 जनवरी उत्तर भारत के सभी राज्यों में भारी बारिश की आशंका।

weather.png

हिमाचल प्रदेश के केलांग में तापमान शून्य से 7.3 डिग्री नीचे।

नई दिल्ली। उत्तर भारत में जारी शीतलहर के बीच दिल्ली-एनसीआर में हल्की बारिश का सिलसिला कल से जारी है। भारत मौसम विभाग ने अगले दो से तीन दिन तक तेज बारिश की आशंका जताई है। दिल्ली-एनसीआर में 3, 4 और 5 जनवरी को भारी बारिश भी हो सकती है। 4 और 5 जनवरी को हिमाचल प्रदेश, जम्मू-कश्मीर, उत्तराखंड, पंजाब और हरियाणा के कुछ इलाकों में भारी बारिश होगी। आशंका तो इस बात की भी है कि ओले भी गिर सकते हैं।
Weather: ठंड का टॉर्चर जारी, इन शहरों में बारिश से और भी गिरेगा तापमान, जानिये मौसम का हाल

https://twitter.com/ANI/status/1345547195991302144?ref_src=twsrc%5Etfw
दिल्ली के पालम में 0.4 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई है। रिज इलाका आयानगर और लोधी रोड में बूंदाबांदी हुई है। वहीं हिमाचल प्रदेश के केलांग में तापमान शून्य से 7.3 डिग्री नीचे चला गया है। आईएमडी के पूर्वानुमान के मुताबिक पश्चिमी विक्षोभ का असर दिल्ली सहित उत्तर-पश्चिम भारत पर शुरू हो गया है।
राजस्थान के फतेहपुर शेखावटी में कड़ाके की ठंड का सितम जारी है। पांच दिनों तक लगातार पारा माइनस में है।हरियाणा के हिसार में तापमान गिरकर दो डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया है। दोनों ही राज्यों के कई हिस्सों में रातभर बारिश हुई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो