scriptमहिला पत्रकार ने ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन पर लगाया संगीन आरोप, पीएमओ ने किया खारिज | Female Journalist Charlotte Edwardes accuses British PM Boris Johnson of serious charges | Patrika News
विश्‍व की अन्‍य खबरें

महिला पत्रकार ने ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन पर लगाया संगीन आरोप, पीएमओ ने किया खारिज

महिला पत्रकार ने कहा- 20 साल पहले बोरिस ने मेरे साथ अभद्र व्यवहार किया था
महिला पत्रकार शार्लोट एडवर्डस ने संडे टाइम्स समाचार पत्र में एक लेख के जरिए किया खुलासा

नई दिल्लीOct 01, 2019 / 04:49 pm

Anil Kumar

borisjohnson.jpg

ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन (फाइल फोटो)

लंदन। ब्रेक्सिट को लेकर ब्रिटेन में सियासी हलचल के बीच प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है। यह खबर सामने आने के बाद बोरिस जॉनसन एक नई मुसीबत में घिरते नजर आ रहे हैं।

दरअसल, एक महिला पत्रकार ने आरोप लगाया है कि उन्होंने उसके साथ आपत्तिजनक व्यवहार किया था। महिला ने कहा कि 20 साल पहले एक कार्यक्रम में बोरिस ने उसके साथ आपत्तिजनक व्यवहार किया था। हालांकि बोरिस जॉनसन ने महिला के आरोपों को खारिज कर दिया है।

ब्रिटेन: पीएम बोरिस जॉनसन ने संसद निलंबन को लेकर जताया खेद, महारानी से मांगी माफी

पत्रकार शार्लोट एडवर्डस ने संडे टाइम्स समाचार पत्र के लिए एक स्तंभ में लिखते हुए पीएम बोरिस जॉनसन पर यह आरोप लगाया है। अपने लेख में एडवर्टन ने लिखा है कि 1999 में एक पार्टी के दौरान जॉनसन ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया था।

जिस वक्त यह वाकया हुआ उस समय जॉनसन पत्रिका ‘स्पेक्टेटर’ का संपादन कर रहे थे। इस संबंध में जब सोमवार को जॉनसन से पूछा गया तो उन्होंने इससे साफ इनकार कर दिया।

बता दें कि इससे पहले भी जॉनसन पर कई आरोप लग चुके हैं। बोरिस जब लंदन के मेयर थे उस दौरान एक अमरीकी मॉडल और उनके सह उद्यमी जेनिफर अर्कुरी ने संगीन आरोप लगाए थे।

charlotte-edwardes.png

जॉनसन के कार्यालय ने जारी किया बयान

महिला पत्रकार शार्लोट एडवर्डस के आरोपों को लेकर प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन के कार्यालय की ओर से रविवार देर रात को एक बयान जारी किया गया। इस बयान में महिला की ओर से लगाए गए सभी आरोपों को नकारा गया और कहा गया कि लगाए गए आरोप असत्य हैं। हालांकि एडवर्डेस अपनी बात पर कायम हैं।

ब्रिटेन: ब्रेक्सिट पर तनातनी के बीच संसद की कार्यवाही पांच सप्ताह के लिए स्थगित

एडवर्डेस ने बताया है कि जिस कार्यक्रम में यह सब हुआ था, वहां पर मौजूद एक अन्य महिला को उन्होंने इस बारे में बातचीत की थी। उस महिला ने भी एडवर्डेस की बात को सही करार देते हुए बताया है कि जॉनसन ने भी उनके साथ वैसा ही व्यवहार किया था।

बता दें कि जॉनसन पर यह आरोप ऐसे समय में लगा है, जब जॉनसन की कंज़र्वेटिव पार्टी का वार्षिक सम्मेलन हो रहा है और उनकी पार्टी निर्धारित 31 अक्टूबर को यूरोपीय संघ से ब्रिटेन के अलग होने को लेकर विचार कर रही है।

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर. विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर.

Home / world / Miscellenous World / महिला पत्रकार ने ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन पर लगाया संगीन आरोप, पीएमओ ने किया खारिज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो