scriptटेक्सास में पहले भारतीय-अमरीकी सिख पुलिस अधिकारी की हत्या, ट्रैफिक रोकने पर गोली मारी | First sikh police officer in US Shot Dead at traffic stop in Texas | Patrika News
विश्‍व की अन्‍य खबरें

टेक्सास में पहले भारतीय-अमरीकी सिख पुलिस अधिकारी की हत्या, ट्रैफिक रोकने पर गोली मारी

पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए उसे पकड़ने का प्रयास कर रही है
सीसीटीवी में आरोपी शूटर को एक शॉपिंग सेंटर के पास भागते देखा गया

नई दिल्लीSep 28, 2019 / 08:27 am

Mohit Saxena

sandeep
वाशिंगटन। अमरीका के पहले पगड़ीधारी सिख पुलिस अधिकारी की शुक्रवार को टेक्सास के ह्यूस्टन नार्थ वेस्ट हैरिस काउंटी में हत्या कर दी गई। ट्रैफिक रोकने के दौरान उन पर गोली चलाई गई।

UNGA में आतंकवाद पर पीएम मोदी का करारा प्रहार, बोले- हमने दुनिया को युद्ध नहीं ‘बुद्ध’ दिया है
एक वरिष्ठ अधिकारी एड गोंजालेज ने मीडिया को बताया कि अमरीकी राज्य टेक्सास में ट्रैफिक रोकने के दौरान एक भारतीय-अमरीकी सिख पुलिस अधिकारी संदीप सिंह धालीवाल की हत्या कर दी गई। अभी तक हत्यारें का कुछ पता नहीं चल सका है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए उसे पकड़ने का प्रयास कर रही है।
पुलिस अधिकारी एड गोंजालेज के अनुसार संदीप धालीवाल ने जांच के लिए वाहन को रोका था। उसमें एक महिला और पुरुष सवार थे। तभी कार से एक पुरुष बाहर निकला और संदीप पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। जिसमें दो गोलियां संदीप को लग गईं। अधिकारियों ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी शूटर को एक शॉपिंग सेंटर के पास भागते देखा गया। पुलिस आरोपी की तालाश कर रही है।
विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Home / world / Miscellenous World / टेक्सास में पहले भारतीय-अमरीकी सिख पुलिस अधिकारी की हत्या, ट्रैफिक रोकने पर गोली मारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो