scriptWeather Forecast: अमेरिका के कई राज्यों में अगले कुछ दिन होंगे भारी, NWS ने जारी किया अलर्ट | weather forecast nws alert of heavy rain in northwest usa | Patrika News
विश्‍व की अन्‍य खबरें

Weather Forecast: अमेरिका के कई राज्यों में अगले कुछ दिन होंगे भारी, NWS ने जारी किया अलर्ट

-NWS Alert: कोरोना ( COVID-19 ) की मार के बीच अमेरिका में आसमानी आफत और मंडरा रही है।
-नेशनल वेदर सर्विस ( NWS ) ने अगले कुछ दिनों आंधी तूफान और भारी बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है।
-मौसम वैज्ञानिकों ने बताया कि पिछले सप्ताह कनाडा के कुछ हिस्सों में उत्तर-पश्चिम में बाढ़ और बारिश की बाढ़ के मौसम के पैटर्न में बदलाव आया है।

Jun 15, 2020 / 06:56 pm

Naveen

weather forecast nws alert of heavy rain in northwest usa

Weather Forecast: अमेरिका के कई राज्यों में अगले कुछ दिन होंगे भारी, NWS ने जारी किया अलर्ट

NWS Alert: कोरोना ( COVID-19 ) की मार के बीच अमेरिका में आसमानी आफत और मंडरा रही है। नेशनल वेदर सर्विस ( NWS ) ने अगले कुछ दिनों आंधी तूफान और भारी बारिश ( Heavy Rain ) को लेकर अलर्ट जारी किया है। मौसम वैज्ञानिकों ने बताया कि पिछले सप्ताह कनाडा के कुछ हिस्सों में उत्तर-पश्चिम में बाढ़ और बारिश की बाढ़ के मौसम के पैटर्न में बदलाव आया है। वहीं, एक सिस्टम और सक्रिय हो रह है, जो आगामी कुछ दिनों में एक भीषण चक्रवात का रूप ले सकता है।

America: चुनाव से पहले ही राष्ट्रपति Trump ने मान ली हार! बोले- मेरा हारना देश के लिए बुरा होगा

https://twitter.com/NWSSPC/status/1272245324808024065?ref_src=twsrc%5Etfw

इसकी शुरुआत इसी सप्ताह से हो जाएगी। AccuWeather Meteorologist Adam Sadvary ने कहा, “ऊपरी स्तर के कम दबाव के क्षेत्र के कारण उत्तर-पश्चिमी हिस्सों में मंगलवार से मौसम बदलाव होगा। हालांकि, पश्चिमी ओरेगन में होने वाली बारिश प्रकृति के लिए फायदेमंद होगी, क्योंकि इस क्षेत्र का अधिकांश भाग गंभीर सूखे का सामना कर रहा है। लेकिन, अन्य इलाकों में भारी बारिश से हालात बिगड़ सकते हैं। बता दें कि चक्रवाती तूफान उत्तरी मैदान की तरफ आगे बढ़ रहा है।

Home / world / Miscellenous World / Weather Forecast: अमेरिका के कई राज्यों में अगले कुछ दिन होंगे भारी, NWS ने जारी किया अलर्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो