scriptअपने स्मार्टफोन पर बनाइए सलमान-शाहरुख जैसी प्रोफेशनल फोटोग्राफ्स | edit your photographs like professional quality | Patrika News

अपने स्मार्टफोन पर बनाइए सलमान-शाहरुख जैसी प्रोफेशनल फोटोग्राफ्स

Published: Jul 21, 2018 02:23:58 pm

Submitted by:

Vineet Singh

हम आपको ऐसे ऐप्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनपर आप प्रोफेशनल फोटो एडिटिंग कर सकते हैं।

photo editing

इस तरह से स्मार्टफोन पर कर सकते हैं प्रोफेशनल फोटो एडिटिंग, जानें कैसे

नई दिल्ली: कई बार आप जब अपने स्मार्टफोन पर तस्वीरें क्लिक करते हैं तब किसी छोटी कमी की वजह से आप इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर अपलोड नहीं कर पाते हैं ऐसे में आपको किसी प्रोफेशनल को पैसे देकर उससे तस्वीरें एडिट करवानी पड़ती हैं, लेकिन अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि हम आपको ऐसे ऐप्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनपर आप प्रोफेशनल फोटो एडिटिंग कर सकते हैं।
इन वजहों से नहीं खरीदना चाहिए iphone, बाद में पछताने से अच्छा अभी संभल जाएं

Aviary: फोटो को बेहतरीन तरीके से एडिट करने के लिए ये ऐप बेस्ट है। इस ऐप में आप बड़ी आसानी से बिना ज्यादा फिल्टर्स ऐड किए हुए अच्छी एडिटिंग कर सकते हैं। यह ऐप नैचुरल तरीके से फोटो एडिट करता है।
सिक्के जितना पतला है Mi TV 4 स्मार्ट टीवी, इसे लगाने के बाद घर में मिलेगा सिनेमा हॉल का मजा

Snapseed: प्रोफेशनल फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए ये ऐप बेस्ट होता है, इसमें आप बड़ी ही आसानी से हाई रेजोलूशन की तस्वीरों को एडिट कर सकते हैं और इसके लिए आपको कई सारे बेहतरीन टूल्स भी दिए जाते हैं।
आज से भारत में शुरू होगी Vivo Nex की सेल, इसके कैमरे का नहीं कोई मुकाबला

VSCO: इस ऐप में फोटो एडिट करने पर आपको काफी अच्छी क्वालिटी मिलती है और आप इसमें प्रोफेशनल क्वालिटी की तस्वीरें बना सकते हैं।
LED TV मार्केट में प्राइस वॉर, 2 से 10 हजार में शानदार टीवी लेने का मौका!

Prisma Photo Editor: यह ऐप आपकी फोटो को काफी ड्रामैटिक बनाता है और इससे एडिट की गयी तस्वीरों में काफी क्लियरिटी रहती है। आप इसे आसानी से गूगल प्ले स्टोर पर जाकर बड़ी ही आसानी के साथ डाउनलोड कर सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो