scriptTwitter अब होगा पहले से फास्ट, Elon Musk ने दी चेंज की जानकारी | Elon Musk says Twitter should feel faster | Patrika News
ऐप वर्ल्ड

Twitter अब होगा पहले से फास्ट, Elon Musk ने दी चेंज की जानकारी

ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क ने हाल ही में इस बात की जानकारी दी है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म अब पहले से फास्ट होगा। इसके पीछे की वजह एलन ने एक चेंज को बताया। क्या है वो चेंज? आइए जानते हैं।

नई दिल्लीDec 29, 2022 / 03:51 pm

Tanay Mishra

elon_musk_-_twitter-.jpg

Elon Musk

एलन मस्क (Elon Musk) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) को खरीदने के बाद ही यह साफ कर दिया था कि इसमें समय-समय पर ज़रूरत के हिसाब से कई चेंज किए जाएंगे। 27 अक्टूबर को 44 बिलियन डॉलर में ट्विटर टेकओवर के बाद से अब तक एलन ने इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में कई चेंज किए हैं। एलन का कहना है कि ट्विटर को बेहतर बनाने के लिए इसमें सभी ज़रूरी चेंज किए जाएंगे। हाल ही में एलन ने ट्विटर में एक और चेंज की जानकारी दी है।


क्या हुआ चेंज?

एलन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर जानकारी शेयर करते हुए कहा कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इम्पॉर्टेंट बैकएंड सर्वर आर्किटेक्चर में चेंज किया गया है। यह चेंज रोल आउट हो गया है।

https://twitter.com/elonmusk/status/1608324539779551232?ref_src=twsrc%5Etfw


यह भी पढ़ें

Twitter के नए फीचर में जल्द आएगा एक चेंज, Elon Musk ने दी जानकारी

Twitter होगा पहले से फास्ट

ट्विटर में इम्पॉर्टेंट बैकएंड सर्वर आर्किटेक्चर में चेंज से क्या फायदा होगा, इस बारे में भी एलन ने जानकारी दी। एलन ने बताया कि इस चेंज से ट्विटर पहले से फास्ट होगा।

पहले दे चुके है हिंट

एलन इससे पहले ट्विटर के सर्वर्स में चेंज लाने के बारे में हिंट दे चुके है। एलन ने बताया था कि सर्वर्स में कुछ टेक्निकल इश्यू से कई देशों में ट्विटर की स्पीड कम रहती है। एलन ने ट्विटर के सर्वर्स में ज़रूरी चेंज की बात भी कही थी। हाल ही में एलन द्वारा ट्विटर के इम्पॉर्टेंट बैकएंड सर्वर आर्किटेक्चर में चेंज के रोल आउट होने की जानकारी के बाद यह देखना दिलचस्प होगा कि इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की स्पीड पहले से फास्ट होती है या नहीं।

Home / Gadgets / Apps / Twitter अब होगा पहले से फास्ट, Elon Musk ने दी चेंज की जानकारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो