scriptबिना पासवर्ड के भी खुलता है फेसबुक अकाउंट, जानिए कहां और कैसे | Facebook Account can be log in without password | Patrika News
ऐप वर्ल्ड

बिना पासवर्ड के भी खुलता है फेसबुक अकाउंट, जानिए कहां और कैसे

कई लोगों को किसी का भी फेसबुक अकाउंट साइन इन करने के लिए पासवर्ड की जरूरत नहीं होती

Apr 19, 2016 / 09:14 am

Anil Kumar

Facebook Login

Facebook Login

नई दिल्ली। क्या आपने कभी सुना है कि आपका फेसबुक अकाउंट बिना पासवर्ड के भी लॉगइन किया जा सकता है। जी हां, यह सही है और कई लोग ऐसे हैं जो बिना पासवर्ड के किसी का भी फेसबुक अकाउंट लॉगइन कर सकते हैं। इसका मतलब ये नहीं कि आपका फेसबुक अकाउंट सेफ नहीं। लेकिन इन लोगों को किसी का भी फेसबुक अकाउंट ओपन करने के लिए किसी पासवर्ड की जरूरत नहीं होती।

फेसबुक कर्मचारी करते हैं ऐसा
दरअसल, आपका फेसबुक अकाउंट बिना पासवर्ड के फेसबुक के कर्मचारी ही खोल सकते हैं। कंपनी ने कुछ कर्मचारियों को बिना पासवर्ड किसी का भी अकाउंट खोलने की सुविधा दी हुई है। खबर है कि फेसुबक ने यह सुविधा अपने यूजर्स की सुरक्षा को सुनिश्चित करने के लिए दी है।


प्राइवेसी को नहीं खतरा
हालांकि फेसबुक ने यह स्पष्ट किया है कि इस सुविधा से किसी भी यूजर की प्राइवेसी को किसी भी प्रकार का कोई खतरा नहीं। क्योंकि यूजर्स के साथ विश्वासघात करने वाले कर्मचारियों को तुरंत नौकरी से निकाल दिया जाता है। इसके अलावा यह सुविधा कुछ फेसबुक कर्मचारियों को कुछ खास कार्यों को पूरा करने के लिए ही दी जाती है।

Hindi News/ Gadgets / Apps / बिना पासवर्ड के भी खुलता है फेसबुक अकाउंट, जानिए कहां और कैसे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो