scriptAirtel का शानदार ऑफर, यूजर्स को हर दिन मिलेगा 1GB Free Data | Airtel Offer 2020: New Prepaid Plan With 1GB Free Data | Patrika News

Airtel का शानदार ऑफर, यूजर्स को हर दिन मिलेगा 1GB Free Data

locationनई दिल्लीPublished: Jul 27, 2020 05:08:00 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Airtel ने अपने यूजर्स को 1GB हाई स्पीड डाटा फ्री में देने का किया ऐलान
इस प्लान का लाभ लेने के लिए कराना होगा स्पेशल रिचार्ज

 Airtel Offer 2020: New Prepaid Plan With 1GB Free Data

Airtel Offer 2020: New Prepaid Plan With 1GB Free Data

नई दिल्ली। टेलीकॉम कंपनी Airtel ने अपने यूजर्स को 1GB हाई स्पीड डाटा फ्री में देने का ऐलानी किया है। दरअसल मुफ्त डाटा का फायदा वो कस्टमर ही उठा सकेंगे, जो Airtel का स्पेशल प्लान रिचार्ज कराएंगे। चलिए विस्तार से इस 1GB डेटा की पूरी जानकारी देते हैं जिससे की आप भी रोजाना 1 जीबी डाटा का लाभ उठा सकें।

Airtel ने 1GB मुफ्त डाटा देने का ऐलान 48 रुपए वाले रिचार्ज प्लान पर पर किया है। इसके अलावा 49 रुपए के स्मार्ट रिचार्ज पैक में भी एयरटेल ट्रायल के तौर पर 1 जीबी फ्री डाटा ऑफर कर रही है। बता दें कि 49 रुपए वाले पैक में कंपनी 100MB डेटा ऑफर करती है और इसमें 38.52 रुपए टॉकटाइम मिलता है। गौरतलब है कि Airtel का फ्री डेटा क्रेडिट प्रोग्राम Jio के 2GB मुफ्त डेटा की तरह है। Reliance Jio ने भी अपने प्रीपेड सब्सक्राइबर्स के लिए ऐसा ही ऑफर दिया था, जब चुनिंदा Jio यूजर्स को 2GB मुफ्त डाटा दिया था।

5,499 रुपये की कीमत में Samsung Galaxy M01 Core भारत में लॉन्च, जानें फीचर्स

गौरतलब है कि हाल ही में Airtel ने अपने एक लॉन्ग टर्म 2,398 रुपये वाले प्लान को बंद कर दिया है, जो खास करके प्रीपेड यूजर्स के लिए पेश किया गया था। इस प्लान को अब कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट से हटा दिया है। इस प्लान की वैधता 365 दिनों की है। इसमें यूजर्स को 1.5GB डेली डाटा का लाभ दिया जाता था। इतना ही नहीं इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस का भी लाभ मिलता था। हालांकि Airtel के पास 2,498 रुपये वाला लॉन्ग टर्म प्लान अभी भी उपलब्ध है, जिसकी वैलिडिटी 365 दिनों की है। इसमें यूजर्स को हर दिन 2GB डाटा की सुविधा मिलती है। इसके अलावा Airtel Xstream का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी उपलब्ध है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो